बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है सनी देओल की ऑन स्क्रिन बहु, अपत्तिजनक फोटोज वायरल, आमीषा ने किया बचाव

Bhaskar Hindi
Update: 2023-07-14 13:05 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर का सीक्वल है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। बीते समय ही फिल्म के एक सीन को लेकर फिल्म पर विवाद छिड़ा था। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे की बहू बनी एक्ट्रेस सिमरत कौर की कुछ सेमी न्यूड तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। फैंस फोटोज पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है।

सिमरत कौर की तस्वीरें हुईं वायरल

सिमरत कौर की ये तस्वीरें एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ''हम सभी फैंस ये प्रार्थना करते हैं कि इस सिमरत कौर की ‘गदर 2’ जैसी शुद्ध साफ फिल्म में बड़ी भूमिका ना हो, हम बस आपको देखने के लिए एक्साइटिड हैं अमीषा पटेल और सनी देओल...''। बता दें कि, सिमरत कौर की ये वायरल तस्वीरें कुछ बी ग्रेड फिल्मों की हैं। जिनमें उन्होंने अपने को एक्टर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। इन तस्वीरों को देखकर ‘गदर’ के फैंस काफी घबरा गए हैं और उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म गदर 2 पहले वाली गदर की तरह साफ-सुथरी होगी।

अमीषा ने लगाई ट्रोलर्स को फटकार

यूजर की इस पोस्ट पर अब अमीषा पटेल ने फटकार लगताे हुए ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है और जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ''गदर हमेशा गदर ही रहेगा...ग़दर पाक है और पाक रहेगा तो ज्यादा मत सोचो...'' अपनी दूसरी पोस्ट में अमीषा ने लिखा – ‘एक लड़की होने के नाते मैं सभी से ये अनुरोध करती हूं कि आप किसी लड़की को शर्मिंदा ना करें..बल्कि नए लोगों को प्रोत्साहित करें..!!'' बता दें कि सिमरत कौर फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे बने उत्कर्ष की पत्नी के रोल में हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।


Tags:    

Similar News