सुरभि ज्योति वेडिंग: 'कुबूल है' फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इस दिन करने जा रही शादी, बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग यहां लेंगी सात फेरे

  • 'कुबूल है' फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इस दिन करने जा रही शादी
  • बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग यहां लेंगी सात फेरे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-22 05:38 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शादियों की शुरुआत हो गई है। जहां कुछ महीने पहले, सुरभि चंदना की शादी की तस्वीरें और वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी, और अब ‘नागिन 3’ एक्ट्रेस यानी सुरभि ज्योति भी दुल्हनिया बनने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी की डेस्टिनेशन से लेकर शादी की तारीख तक सारी जानकारी सामने आ गई हैं। कपल इसी महीने शादी कर रहा है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

जानिए सुरभि ज्योति कब कर रही हैं शादी

खबरों की मानें को ‘कुबूल है फेम’ सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। यह जोड़ा मार्च 2024 में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार था, लेकिन फिर किन्हीं वजहों से इन्होंने अपनी शादी पोस्टपोन्ड कर दी। लेकिन अब फाइनली सुरभि और सुमित ने 27 अक्टूबर 2024 को अपनी शादी की तारीख तय कर ली है।

इस जगह लेगें सात फेरे

सुरभि और सुमित ने अपनी शादी के लिए जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क रिसॉर्ट्स को फाइनल किया है। हालांकि सुरभि पहले राजस्थान में शादी करना चाहती थीं और उन्होंने उदयपुर में कुछ जगहें भी देखीं, लेकिन उन्हें कुछ पसंद नहीं आया था। सुरभि और सुमित की शादी में कई यूनिक और ईको-फ्रेंडली रस्में होंगी एक्ट्रेस पुरे रीति रिवीज से शादी करेंगी।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

कैसे हुई सुरभि-सुमित की मुलाकात

सुरभि ज्योति के सुमित सूरी को डेट करने के रूमर्स 2018 में आए थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया था। सुरभि और सुमित हांजी द मैरिज मंत्रा के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान मिले और तुरंत एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। दोनों 2019 से साथ है। बता दें कि, सुमित सूरी एक एक्टर हैं जो प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Tags:    

Similar News