अपकमिंग फिल्म: जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 में पठान बन कैमियो करेंगे शाहरुख! जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

  • फिल्म वॉर 2 में पठान बन कैमियों करेंगे शाहरुख!
  • जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन होंगी लीड एक्टर
  • जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-22 11:23 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म टाइगर 3 में कैमियो के बाद ऋतिक अपकमिंग फिल्म वॉर 2 को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस मूवी की एक-एक अपडेट के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म वॉर को फैंस ने काफी पसंद किया था। जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की इस एक्शन ड्रामा फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है। बीतें दिनों फिल्म के शूटिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे अब खबरें आ रही हैं कि, फिल्म में शाहरुख खान कैमियो कर सकते हैं। फिल्म में वो पठान लुक में एक कैमियो करते नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

फिल्म वॉर 2 में कैमियो करेंगे शाहरुख!

जब से खबरें आईं हैं वॉर 2 में शाहरुख खान का कैमियो होगा फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के फैंस भी डबल एक्साइटेड हो गए हैं। वॉर 2 में शाहरुख खान अपने पठान लुक में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

इस दिन होगी रिलीज

2019 में रिलीज हुई 'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। अब इसके सीक्वल की जिम्मेदारी 'ब्रह्मास्त्र' फेम अयान मुखर्जी ने संभाली है। ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर स्टारर वॉर 2 की रिलीज डेट भी अनाउंस हो गई है। फिल्म 14 अगस्त 2025,को रिलीज होगी फिल्म को और यशराज फिल्म ने प्रोड्यूस कर रहा है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3 के बाद वॉर 2 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है। वॉर 2019 में रिलीज हुई थी और इसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने लीड रोल प्ले किया था।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

‘वॉर 2’ स्टार कास्ट

बता दें कि, फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में अभी ऑफिशियली पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि फिल्म में ऋतिक रोशन संग जूनियर एनटीआर नजर आने वाली है। वहीं फिल्म में कियारा आडवाणी लीड एक्ट्रेस होगीं। हालांकि इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नही है। खबरें हैं कि, ऋतिक फिल्म अल्फा में भी कैमियो कर सकते हैं। आलिया और शरवरी की यह फिल्म भी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का ही हिस्सा है।

Tags:    

Similar News