विशाल मल्होत्रा ने साइरस सेज में खोले अहम राज

टीवी एंकर विशाल मल्होत्रा ने साइरस सेज में खोले अहम राज

Bhaskar Hindi
Update: 2022-05-10 13:30 GMT
विशाल मल्होत्रा ने साइरस सेज में खोले अहम राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एंकर, थिएटर पर्सनैलिटी और कॉमेडियन साइरस ब्रोचा के ऑडियो शो साइरस सेज में एक्टर विशाल मल्होत्रा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। विशाल मल्होत्रा जन्नत, इश्क विश्क, काल समेत कई फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। विशाल ने शो में एक एक्टर और एक निमार्ता के रूप में अपने करियर के बारे में बातचीत की। इस एपिसोड में विशाल मल्होत्रा ने 90 के दशक में बाल कलाकार के तौर पर किए गए कामों का भी जिक्र किया। विशाल ने हिप हिप र्हुे में काम किया था। उन्होंने मुंबई ट्रैफिक के बारे में भी बात की, कि कैसे ऑटो रिक्शा शहर में ट्रैफिक को बढ़ावा देते हैं।

विशाल ने बताया कि बावजूद इसके वह रिक्शे से ही सफर करना पसंद करते हैं। इसके अलावा विशाल ने कहा: पॉडकास्ट पर होना मेरे लिए एक शानदार अनुभव है, एक अभिनेता के रूप में यह नया और अनोखा है। मैं साइरस सेज शो का बड़ा फैन रहा हूं। मैं हमेशा से इस शो में आना चाहता था। पॉडकास्ट को करने के बाद मुझे अपने फैंस की प्रतिक्रियाओं का इंतजार है। साइरस सेज एपिसोड आईवीएम पॉडकास्ट पर लाइव है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News