अभिनेता मानस शाह ने अपनी आगामी गुजराती फिल्म के बारे में की बात

स्पाई बहू अभिनेता मानस शाह ने अपनी आगामी गुजराती फिल्म के बारे में की बात

Bhaskar Hindi
Update: 2022-08-29 10:00 GMT
अभिनेता मानस शाह ने अपनी आगामी गुजराती फिल्म के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इससे पहले स्पाई बहू और वागले की दुनिया- नई पीठ नए किसी जैसे टीवी शो में नजर आ चुके अभिनेता मानस शाह ने अपनी आने वाली गुजराती फिल्म हे केम चू लंदन के बारे में बात की। जब वह डेली सोप स्पाई बहू की शूटिंग कर रहे थे।

वे कहते हैं, यह मेरे लिए एक जीवन बदलने वाला अवसर है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उद्योग में इतना प्यार मिलेगा, लेकिन मुझे मिल रहे लोगों के प्यार और प्रशंसा से मैं खुश हूं।

दिलचस्प बात यह है कि मैं इस फिल्म को साइन करने के मूड में नहीं था, लेकिन निर्माताओं ने मुझे प्रोत्साहित किया और मुझे खुशी है कि मैंने इसे हां कहा। मुझे स्पाई बहू की शूटिंग याद है जब मुझे फिल्म के लिए संपर्क किया गया था।

मानस, जो पहले एक गुजराती फिल्म कमिटमेंट में अभिनय कर चुके हैं, का कहना है कि वह फिल्म में एक रोमांटिक और प्रफुल्लित करने वाला किरदार निभा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, फिल्म में मैं जय का किरदार निभा रहा हूं, जो मजाकिया और कभी-कभी रोमांटिक होता है। गुजराती फिल्मों में वास्तव में ऐसी भूमिकाएं नहीं होती हैं और मुझे यहां दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करते हुए खुशी हो रही है।

हे केम चू लंदन 2 सितंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News