गायक अमितांशु कुमार ने याद की अपने पहले लाइव शो की यादें

बॉलीवुड गायक अमितांशु कुमार ने याद की अपने पहले लाइव शो की यादें

Bhaskar Hindi
Update: 2022-03-05 10:01 GMT
गायक अमितांशु कुमार ने याद की अपने पहले लाइव शो की यादें
हाईलाइट
  • गायक अमितांशु कुमार ने याद की अपने पहले लाइव शो की यादें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने गाने वक्त की बातें, कमी, दीवाना यू आर द वन के लिए मशहूर गायक अमितांशु कुमार अप्रैल में रिलीज होने वाले अपने नए गाने सफर को लेकर उत्साहित हैं।

अमितांशु ने बताया कि उन्हें बचपन से ही गाने गाने का शौक था।

उन्होंने आगे कहा, मैं बॉलीवुड और मशहूर अंग्रेजी गाने सुनकर बड़ा हुआ हूं और हमेशा उनके साथ गाने की कोशिश करता हूं। जब मेरे माता-पिता ने संगीत के प्रति मेरा झुकाव देखा तो उन्होंने मुझे डेढ़ साल तक हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत सिखाया।

इसके बाद में कॉलेज में मैं प्रतियोगिताओं में भाग लेता था और यूट्यूब पर अपने वीडियो अपलोड करता था। मेरे कुछ वीडियो वायरल भी हुए, जिसने मुझे खुद को बेहतर बनाने और संगीत की विभिन्न शैलियों पर काम करने के लिए प्रेरित किया। मुझे अक्सर मेरे प्रदर्शन के लिए सराहा गया। मुझे संगीत वीडियो में गाने और अभिनय करने का प्रस्ताव मिला, तब से मैंने पेशेवर रूप से एक कलाकार के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

शोबिज में करियर बनाने के लिए बिहार के पटना से मुंबई शिफ्ट हुए अमितांशु ने अपने पहले लाइव प्रदर्शन को याद करते हुए कहा, मैं अपने पहले लाइव शो के दौरान थोड़ा नर्वस था। मैंने यहां मुंबई कराओके नाइट्स में लाइव परफॉर्मिग की शुरूआत की। मुझे देर से एहसास हुआ कि दर्शक मेरी आवाज का आनंद ले रहे हैं और जल्द ही उन्होंने मेरे गानों के लिए अनुरोध करना शुरू कर दिया।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News