जया के सवालों से परेशान हुए बिग बी

केबीसी 14 जया के सवालों से परेशान हुए बिग बी

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-10 09:00 GMT
जया के सवालों से परेशान हुए बिग बी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ हॉटसीट लेते नजर आएंगे, जबकि दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड कौन बनेगा करोड़पति 14 की मेजबानी करती नजर आएंगी।

जैसा कि बिग बी 11 अक्टूबर को 80 साल के हो रहे हैं, उनके प्रतिष्ठित शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के निर्माताओं ने एक जन्मदिन विशेष एपिसोड की योजना बनाई है जिसमें अभिषेक और जया शामिल होंगे।

केबीसी 14 के नवीनतम प्रोमो में, जया अमिताभ बच्चन से एक दिलचस्प सवाल पूछती हैं, जो उन्हें अवाक कर देता है।

वह उनसे पूछती है, अगर तुम मेरे साथ द्वीप पर फंस गए तो तुम क्या करोगे?

अभिषेक अपने पिता से कहते है कि या तो आप लाइफबोट ले सकते हैं या भाग सकते हैं।

यह सुनकर बिग बी हंसने लगते हैं और जया से विकल्प मांगते हैं, जिस पर वह कहती हैं, कोई विकल्प नहीं है और यह सुनकर मेगास्टार हैरान हो जाते है और सोचने लगते हैं।

इससे पहले के एक प्रोमो में दिखाया गया था कि बातचीत के दौरान जया कुछ कहती हैं जिससे होस्ट की आंखें नम हो जाती हैं और वह अपने आंसू पोंछते नजर आते हैं।

खैर, शो की शुरूआत होस्ट द्वारा कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछने के साथ होती है। इसके कुछ देर बाद अभिनेता के लोकप्रिय गीत कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है की उनकी पंक्ति पृष्ठभूमि में बजती है और अभिषेक प्रवेश करते हैं और अपने पिता को गले लगाते हैं। इससे बिग बी भावुक हो जाते हैं।

बिग बी ने जंजीर, शोले, दीवार, डॉन, मुकद्दर का सिकंदर आदि कई हिट फिल्में दी हैं।

उन्होंने अपने एंग्री यंग मैन अवतार से पर्दे पर अपनी अलग छवि बनाई।

केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News