आर्टिस्ट ऑफ द ईयर ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्डस 2022 पर राज किया

टेलर स्विफ्ट आर्टिस्ट ऑफ द ईयर ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्डस 2022 पर राज किया

Bhaskar Hindi
Update: 2022-11-21 13:00 GMT
आर्टिस्ट ऑफ द ईयर ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्डस 2022 पर राज किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका टेलर स्विफ्ट ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्डस 2022 में सबसे ज्यादा सम्मान हासिल किया और आर्टिस्ट ऑफ द ईयर सहित कुल छह पुरस्कार अपने नाम किए।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपने स्वीकृति भाषण के दौरान कहा, पिछले कुछ वर्षों में, मैंने उससे पहले के पूरे दशक में जितना संगीत जारी किया था, उससे कहीं अधिक संगीत जारी किया है। मैं वास्तव में महसूस करती हूं कि यह इस तथ्य के कारण है कि आप, प्रशंसकों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि आप बहुत सारे संगीत सुनना चाहते हैं जो मैं बनाऊंगी - आपने मुझे प्रोत्साहित किया है।

स्विफ्ट ने कहा कि वह जितना अधिक संगीत देती है, उतनी ही खुशी महसूस करती है और प्रशंसकों को उनकी खुशी के लिए धन्यवाद देती है क्योंकि वे प्रेरक थे।

डोव कैमरन ने न्यू आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। एल्टन जॉन और दुआ लीपा, कोल्ड हार्ट - पीएनएयू रीमिक्स को कोलैबोरेशन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

कोल्डप्ले ने पसंदीदा टूरिंग आर्टिस्ट का पुरस्कार जीता। हैरी स्टाइल्स को पसंदीदा पुरुष पॉप कलाकार नामित किया गया जबकि स्विफ्ट ने महिला वर्ग में जीत हासिल की। पसंदीदा पॉप जोड़ी/ग्रुप को के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस ने जीता। पसंदीदा पॉप गीत हैरी स्टाइल्स का एज इट वाज था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News