Devara Part 1 review: एनटीआर जूनियर ने लूटी महफिल, एक्शन से भरपूर है 'देवरा पार्ट वन'

  • जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ हुई रिलीज
  • एक्शन से भरपूर है 'देवरा पार्ट वन'
  • घर वालों और दोस्तों के साथ कर सकते हैं एन्जॉय

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 09:33 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं ‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने वाले हैं। मूवी में जूनियर एनटीआर का दमदार अवतार देखने को मिला है। वहीं सैफ का एक्शन भी काफी दमदार है।

क्या है कहानी?

ये फिल्म चार गावों के लोगों की कहानी है। ऐसे गांव जो ब्रिटिश इंडिया के वक्त पर देश के लिए काम कर रहे थे लेकिन ब्रिटिश के जाने के बाद इन्हें भुला दिया जाता है। ऐसे में ये लोग कुछ गलत लोगों के लिए काम शुरू कर देते हैं। ऐसे लोग जो असलहा-बारूद की तस्करी करते हैं। देवरा (एनटीआर जूनियर) और भैरवा (सैफ अली खान) भी इनकी मदद करते हैं लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि देवरा काम को मना कर देता है। लेकिन भैरवा साथ नहीं देता। इसके बाद देवरा और भैरवा आमने सामने होते हैं। इसके बाद क्या होता है, उसके लिए फिल्म देखिए।

एक्टिंग और डायरेक्शन कैसा रहा?

एनटीआर जूनियर ने स्क्रीन पर धमाका किया है। एक्शन अवतार में वो जम रहे हैं। उनका स्वैग देखते बनता है। वहीं जाह्नवी कपूर काफी प्यारी दिख रही हैं। उनका रोल छोटा है लेकिन काम अच्छा है। बात सैफ अली खान की करें तो वो कैरेक्टर में खूब जच रहे हैं। बाकी प्रकाश राज सहित बाकी एक्टर्स भी कैरेक्टर्स में फिट बैठे हैं।

तकनीकि तौर पर भी फिल्म कसी हुई है। फिल्म में कड़क वीएफएक्स इस्तेमाल हुए हैं। फिल्म की एडिटिंग भी काफी अच्छी है। बस फिल्म थोड़ी छोटी होती तो मजा और आता। फिल्म का कलर पैलेट भी अच्छा एडिट है। बैकग्राउंड स्कोर ठीक है। हालांकि हिंदी म्यूजिक और अच्छा हो सकता था। ऐसा लगता है उस पर मेहनत नहीं हुई है।

फिल्म देखनी चाहिए या नहीं?

इस फिल्म को बेशक आपको अपने दोस्तों और परिवार के साथ एन्जॉय करना चाहिए। फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं हो जो आपको खटके, बल्कि ये एक मसाला एंटरटेनर है।

फिल्म: देवरा पार्ट वन

निर्देशक: कोराताला शिवा

प्रमुख स्टारकास्ट: एनटीआर जूनियर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान

कहां देखें: थिएटर

रिलीज डेट: 27 सितंबर 2024

रेटिंग्स: चार स्टार

Tags:    

Similar News