हार्दिक-नताशा डिवोर्स रुमर्स: हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों के बीच नताशा ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड संग हुईं स्पॉट

  • हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों के बीच
  • नताशा ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
  • दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड संग हुईं स्पॉट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-29 06:20 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों से कपल के तलाक की खबरें चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। ये खबरें तब चर्चा में आईं जब नताशा स्टेनकोविक के बर्थडे पर हार्दिक ने उनके लिए कोई पोस्ट नहीं किया। इसेक बाद लंबे समय से दोनों ने साथ में कोई पोस्ट नहीं किया और ना ही नताशा आईपीएल के पूरे सीजन में हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर आईं। इसी बीच एक्ट्रेस को बाहर की स्पॉट किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। फिलहाल सभी की निगाहें इन दोनों पर ही टिकी हुई हैं। हालांकि अभी तक नताशा और हार्दिक दोनों ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसी बीच नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़े -शाहरुख खान को मुथूट पप्पाचन ग्रुप ने बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

नताशा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बांद्रा-वर्ली सी लिंक के ऊपर कार से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैप्शन लिखा है, ‘भगवान की तारीफ करो’। इसके साथ व्हाइट दिल, सफेद कबूतर और स्टार्स की इमोजी शेयर की है। बता दें कि नताशा और हार्दिक के बीच यह सब तब शुरू हुआ जब एक रेडिट यूजर ने इनके बारे में कुछ बातें बताईं और कहा कि नताशा ने अपने नाम से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा वह दोनों अपने इंस्टा फीड और स्टोरी पर एक-दूसरे के साथ कोई फोटोज या पोस्ट शेयर नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -अमित साध ने शेयर किया ट्रैवल हैक, कहा- 'जीपीएस को भूल जाओ, प्रकृति में खो जाओ'


हार्दिक पांड्या ने शेयर किया पोस्ट

वहीं दूसरी ओर इन अफवाहों के बीच में हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इन फोटोज में वह अपनी टीम के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं। पोस्ट शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी पर हूं’।

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं नताशा

तलाक की अफवाहों के बीच कुछ दिन पहले नताशा को दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया गया था। पैपराजी ने उनसे तलाक की खबरों पर रिएक्शन जानना चाहा तो वह चुप रहीं और सिर्फ थैंक यू बोलने के बाद वहां से निकल गईं।

यह भी पढ़े -'गुम है किसी के प्यार में' में होगी करणवीर बोहरा की एंट्री, पुलिस वाले का निभाएंगे किरदार

कपल ने दो बार की थी शादी

बता दें कि, नताशा और हार्दिक ने दो बार शादी की थी। उन्होंने 2020 में लॉकडाउन के वक्त अपने घर पर शादी की और एक बच्चे के पैरेंट्स बने। इसके बाद दोनों ने 2023 में जोधपुर में एक बार फिर से ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

Tags:    

Similar News