Satna News: सतना नदी में डूबे युवक की चौथे दिन मिली लाश

  • घटना स्थल से 3 किमी दूर बह गया था मृतक
  • परिजनों के आने पर कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई गई।
  • आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की गई, मगर किसी के भी लापता होने की जानकारी नहीं लगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-19 07:57 GMT

Satna News:  चार दिन पहले गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान सतना नदी के रपटा पुल के पास पानी में गिरे भैंसाखाना निवासी चिंटू कोरी पुत्र स्वर्गीय अजय कोरी 19 वर्ष, की लाश 18 सितंबर की दोपहर को घटना स्थल से लगभग 3 किलोमीटर दूर कोलगवां इलाके के सोनवर्षा घाट पर झाडिय़ों में फंसी मिली, जिसे सिटी कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल भेज दिया, वहीं परिजनों के आने पर कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई गई।

नदी के दूसरे घाट पर मिली एक और लाश, शिनाख्त नहीं

सिटी कोतवाल शंखधर द्विवेदी और उनके सहयोगी जब चिंटू कोरी का शव नदी से बाहर निकलवा रहे थे, तभी सामने वाले घाट पर लगभग 22 वर्षीय युवक की निर्वस्त्र लाश उतराती दिखी, जिससे ग्रामीणों के साथ पुलिस टीम भी सकते में आ गई।

ऐसे में फौरन दूसरी ओर जाकर उक्त शव को भी नदी से बाहर लाया गया, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। प्रथम दृष्टया शव 3 से 4 दिन पुराना लग रहा था, जिसका चेहरा मछलियों और जलीय जीवों के नोचने से खराब हो चुका था।

शरीर पर कपड़े भी नहीं थे, ऐसे में पहचान का कोई प्रमाण भी नहीं मिला। आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की गई, मगर किसी के भी लापता होने की जानकारी नहीं लगी। इन हालातों को देखते हुए माना जा रहा है कि युवक का शव काफी दूर से बहकर सोनवर्षा पहुंचा है, जिसे फिलहाल मरचुरी में रखवाते हुए शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News