Satna News: शहर में सक्रिय गाजीपुर गैंग का पर्दाफाश, 3 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

  • 8 पेटी शराब और 2 लाख की चेन के साथ 10 लाख की स्कॉर्पियो भी जब्त
  • सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए
  • सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-11 07:19 GMT

Satna News: शहर के मंदिरों और भीड़भाड़ वाले इलाकों से चोरी, छीना-झपटी करने वाले गाजीपुर-उत्तरप्रदेश के एक गिरोह का पर्दाफाश कर कोलगवां पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से स्कार्पियो समेत 8 पेटी शराब भी जब्त की गई है।

टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि संग्राम कॉलोनी निवासी कृष्णा त्रिपाठी 52 वर्ष, बीते 8 अक्टूबर की सुबह सिद्धीदात्री मंदिर में दर्शन कर बाहर निकल रहीं थीं, तभी किसी ने गले से सोने की चेन छीन ली। यह शिकायत मिलने पर अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए।

भेजे गए सेंट्रल जेल

इसी दौरान गुरुवार सुबह मुखबिर से मिली सूचना पर मटेहना बाइपास में दबिश देते हुए स्कॉर्पियो में बैठकर भागने की कोशिश कर रहे आरोपी दिनेश कुमार पुत्र फूलबदन 24 वर्ष, निवासी हुसैनाबाद, आकाश पुत्र छंगा प्रसाद 18 वर्ष, निवासी दौलताबाद, फूला देवी पति धर्मेंद्र 55 वर्ष, लालकुमारी पति भुल्लन लोना 50 वर्ष और रुकसाना पति सिंटू 25 वर्ष, निवासी परसाई, जिला गाजीपुर, को पकड़ लिया गया।

आरोपियों के कब्जे से 2 लाख कीमत की 30 ग्राम वजनी सोने की चेन, 28 हजार की 8 पेटी शराब के साथ 10 लाख की स्कॉर्पियो जब्त की गई है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह गिरोह कुछ समय से शहर में सक्रिय था, जिसमें शामिल महिलाएं भीड़भाड़ इलाकों और मंदिरों के आसपास रेकी कर वारदात को अंजाम देती थीं, जबकि पुरुष भागने के लिए गाड़ी लेकर तैयार रहते थे।

Tags:    

Similar News