सतना: पुलिस के हत्थे चढ़े बोलेरो लूट के 2 फरार आरोपी

  • एक पहले से है जेल में, गाड़ी भी हो चुकी है बरामद
  • पुलिसकर्मियों पर हमला कर राइफल लूटने के अपराध समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं।
  • आरोपी को जुलाई 2019 में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 13:24 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। सिटी कोतवाली पुलिस ने चाकू अड़ाकर बोलेरो लूटने वाले दो फरार आरोपियों को पकड़ लिया है, जबकि एक युवक पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुका है। टीआई शंखधर द्विवेदी ने बताया कि बीते 27 जून की रात को ओंकार पुत्र विश्राम कुशवाहा 21 वर्ष, निवासी खूझा, थाना उचेहरा, अपने रिश्तेदार की बोलेरो गाड़ी लेकर कृपालपुर जा रहा था, तब उचवा टोला के पास स्कूटी से आए 3 बदमाशों ने रास्ता रोककर युवक के साथ मारपीट कर दी और चाकू के दम पर गाड़ी छुड़ाकर भाग गए।

इस घटना की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर जांच प्रारंभ की गई और चौबीस घंटे के अंदर आरोपी हसन अली पुत्र कलीम अली 37 वर्ष, निवासी नजीराबाद, को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसकी निशानदेही पर बोलेरो भी बरामद की गई, मगर उसके दोनों साथी विक्की उर्फ मुस्तकीम खान 30 वर्ष निवासी आदर्श नगर-टिकुरिया टोला और सोहैल कुरैशी पुत्र मोहम्मद शफीक खान 24 वर्ष निवासी नईबस्ती-नजीराबाद, थाना कोलगवां पकड़ में नहीं आए।

पुलिस ने दोनों के अवैध निर्माण की कराई थी नाप

इस बीच पुलिस ने दोनों आरोपियों के अवैध निर्माण की नाप कराते हुए घर गिराने की तैयारी शुरू कर दी, मगर कार्रवाई को अंजाम देने से पहले ही विक्की खान और सोहैल कुरैशी गिरफ्त में आ गए, जिन्हें सोमवार दोपहर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

आरोपी विक्की खान पर पुलिसकर्मियों पर हमला कर राइफल लूटने के अपराध समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं। आरोपी को जुलाई 2019 में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था, तब उसके पैर में गोली भी लगी थी।

Tags:    

Similar News