सतना: करंट से ड्राइवर की मौत पर पिता-पुत्र समेत 3 पर अपराध दर्ज

  • बेटे समेत 3 के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।
  • परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में धरना दे दिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-05 12:45 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत खूंथी में करंट लगने से ड्राइवर की मौत पर वाहन मालिक और उसके बेटे समेत 3 के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि पंकज उर्फ अमित पुत्र रामसुफल यादव 19 वर्ष, निवासी खूंथी, अपने ही मोहल्ले में मुन्ना हाजी उर्फ मोहम्मद अब्दुल रसीद का चार पहिया वाहन चलाता था। मंगलवार की सुबह लगभग 11 बजे जब वह मोटर पंप चालू कर गाड़ी धो रहा था, तभी करंट लगने से झुलस गया।

यह घटना होते ही मुन्ना ने दो कर्मचारियों की मदद से पीड़ित को ऑटो-रिक्शा में लादकर अस्पताल भेज दिया, जहां मौजूद डॉक्टर ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। तब दोनों लोग शव वहीं छोडक़र भाग आए। किसी तरह पुलिस ने मृतक के पास मिले फोन से परिजनों को सूचित किया।

परिजनों ने घेर लिया था थाना

खबर लगने पर अस्पताल आए घर वालों ने खासी नाराजगी जताते हुए वाहन मालिक और उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में धरना दे दिया।

अंतत: घटनास्थल का मुआयना करते हुए प्रारंभिक जांच के बाद मुख्य आरोपी मुन्ना समेत उसके बेटे अरमान कुरैशी और भांजे के खिलाफ बीएनएस की धारा 106ए के तहत कायमी की गई। तब जाकर मृतक के परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए और शव लेकर प्रयागराज रवाना हो गए। मुख्य आरोपी को रात में ही हिरासत में ले लिया गया था।

Tags:    

Similar News