अपहरण मामला: फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के अपहरण पर 4 गिरफ्तार, भतीजे समेत महिला कर्मचारी फरार

  • फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के अपहरण पर 4 गिरफ्तार
  • भतीजे समेत महिला कर्मचारी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-05 05:26 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को अगवा कर 2 लाख की फिरौती मांगने पर कोलगवां पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक महिला समेत 2 आरोपी फरार चल रहे हैं। टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि आशीष गुप्ता निवासी सीधी, काफी समय से आसान शर्तों पर लोन और फाइनेंस सुविधा उपलब्ध कराने की कंपनी का संचालन कर रहा था, उसने कंपनी की एक ब्रांच सतना में खोलकर शिखा सिंह समेत 3 अन्य लड़कियों को काम पर रखा था। विगत दिनों ऑफिस के काम को लेकर आशीष की शिखा से बहस हो गई। ऐसे में कामकाज का मुआयना करने वह 3 सितंबर को सतना स्थित ऑफिस पहुंचा, जहां महिला कर्मचारी से बातचीत के दौरान उसका पति इंद्रराज सिंह उर्फ पप्पू पुत्र अभिमान सिंह 44 वर्ष, निवासी पीएम आवास कॉलोनी उतैली, अपने भतीजे राजन सिंह निवासी मढ़ी, थाना नागौद, रामनारायण उर्फ राहुल पुत्र शिवभगत सिंह 23 वर्ष, अमन त्रिपाठी पुत्र आनंद त्रिपाठी 24 वर्ष, निवासी संतनगर-घूरडांग और मयंक मिश्रा पुत्र सुरेश प्रसाद 30 वर्ष, निवासी बदखर, के साथ आ धमका।

यह भी पढ़े -युवक को खुदकुशी के लिए प्रताड़ित करने पर 3 सगे भाई गिरफ्तार, भेजे गए जेल

मामा को फोन कर मांगी 2 लाख की फिरौती ---

आरोपियों ने ऑफिस में ही आशीष के साथ गाली-गलौज, मारपीट कर 2 लाख रुपए मांगे और पैसे निकलवाने बंधन बैंक तक ले गए, मगर जब रकम नहीं निकल पाई तो पीडि़त के फोन से ही मामा से संपर्क कर 2 लाख की रकम लेकर मटेहना बाइपास आने के लिए कहा। इसके पश्चात सभी आरोपी अलग-अलग बाइक से युवक को लेकर बाइपास चले गए, उधर उसके मामा ने सतना में रहने वाले दोस्तों को घटना से अवगत कराया, जिनमें से सुनील गुप्ता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस फौरन हरकत में आई और बाइपास में दबिश देते हुए आशीष गुप्ता को मुक्त करा लिया, लेकिन तब तक आरोपी भाग निकले

यह भी पढ़े -एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार, अलग-अलग बैंकों के 30 कार्ड, 4 मोबाइल और बाइक बरामद

चौबीस घंटे के अंदर 4 को पकड़ा ---

पीडि़त के बयान पर बीएनएस की धारा 140(2), 296 और 3(5) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी गई। चौबीस घंटे के अंदर इंद्रराज, रामनारायण, अमन और मयंक को पकड़ लिया गया, मगर शिखा और राजन गिरफ्त में नहीं आए। आरोपियों के कब्जे से बिना नम्बर की बाइक, 2 मोबाइल और एक सिमकार्ड जब्त किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े -सीधी टक्कर के बाद ऑटो और ट्रैक्टर पलटे, महिला की मौत

Tags:    

Similar News