इंजीनियर की पत्नी ने की खुदकुशी, एक साल पहले हुआ था विवाह

सिवनी इंजीनियर की पत्नी ने की खुदकुशी, एक साल पहले हुआ था विवाह

Bhaskar Hindi
Update: 2023-01-28 12:44 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,सिवनी। कोतवाली थाना अंतर्गत गंगानगर क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार गंगानगर में किराए के मकान में स्वाति राजपूत (24) रहती थी। उनके पति कल्पेश राजपूत पावर ग्रिड द्वारा कराए जा रहे रेल इलेक्ट्रिफिकेशन प्रोजेक्ट में लगी कंपनी में इंजीनियर हैं।

कल्पेश सिवनी से नैनपुर विभागीय काम से गया था। जब वह वापस आ रहा था तब उसकी सास ने फोन पर बताया कि स्वाति फोन नहीं उठा रही है। तब कल्पेश फौरन घर पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद था। तब पड़ोसियों की मदद से खिड़की से कल्पेश घुसा तो देखा कि स्वाति फंदे में लटकी हुई है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। स्वाति ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल पाया है।

एक साल पहले हुआ था विवाह

जानकारी के अनुसार सागर जिले के माल्थोन निवासी स्वाति का विवाह पांच दिसंबर 2021 को भोपाल निवासी कल्पेश के साथ हुआ था। रेलवे में चल रहे इलेक्ट्रिफिकेशन के काम में लगी कंपनी में कल्पेश इंजीनियर है। पुलिस ने स्वाति के शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया कि अभी मर्ग कायम है। जांच पड़ताल की जा रही है। 
 

Tags:    

Similar News