जबलपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से माेपेड सवार की मौत, 1 गंभीर

  • कार चालक ने सड़क पार कर रही महिला सहित 3 लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया।
  • घायल को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-01 14:12 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। सिहोरा थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे पर रविवार की शाम बेलगाम भागते अज्ञात वाहन ने मोपेड सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक मोपेड सवार की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर पुलिस अज्ञात वाहन की पतासाजी में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्लीमनाबाद के ग्राम भनपुरा निवासी आनंद गोंटिया उम्र 40 वर्ष अपने साथी पुरुषोत्तम के साथ रविवार को मोपेड क्रमांक एमपी 20 एस 9633 पर सवार होकर कहीं जा रहे थे।

जैसे ही वे नेशनल हाईवे पर खितौला मोड़ पर पहुँचे उसी दौरान अज्ञात वाहन के चालक ने मोपेड सवारों को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से मोपेड सवार उछलकर सड़क पर काफी दूरी तक घिसटकर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में आनंद गोंटिया की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं उसके साथी पुरुषोत्तम को सिहोरा अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ उसकी हालत नाजुक होने पर मेडिकल रेफर किया गया है।

कार की टक्कर से महिला सहित 3 घायल

कटंगी थाना क्षेत्र प्रज्ञाधाम मंदिर के पास कार चालक ने सड़क पार कर रही महिला सहित 3 लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार त्रिमूर्ति नगर निवासी शिवेंद्र मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी कार से दमोह से जबलपुर लौट रहे थे।

प्रज्ञाधाम के पास सड़क किनारे कार खड़ी की और उसमें सवार जगभान लोधी, छत्तर सिंह व रेखा अहिरवार कार से उतरकर सड़क पार कर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, तभी कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 7891 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए तीनों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गये। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News