Jabalpur news.: Jabalpur news। क्राइम ब्रांच के हवलदार पर कैंची से जानलेवा हमला

खमरिया ईस्ट लैंड की घटना, निजी अस्पताल में भर्ती

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-16 17:46 GMT

Jabalpur news। खमरिया थाना क्षेत्र स्थित ईस्ट लैंड में बुधवार की रात क्राइम ब्रांच में पदस्थ हवलदार पर कैंची से जानलेवा हमला किया गया। सिर व पसली में गंभीर घाव होने से नाजुक हालत मंे हवलदार को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने पर खमरिया पुलिस मौके पर पहुँचकर जाँच पड़ताल में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच में पदस्थ हवलदार अजय कुमार द्विवेदी बुधवार की शाम को अपने दो साथियों के साथ कार से खमरिया घाना गया था। वहाँ से लौटते समय तीनों ईस्ट लैंड टाइप-टू के पास पान ठेले पर पान खाने के लिए रुके। पान ठेले पर हवलदार का किसी बात को लेकर अपने ही एक साथी से विवाद हो गया और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस बीच आरोपी ने पान की दुकान में रखी कैंची उठाई और हवलदार की पसली व सिर में वार कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल हवलदार बेहोशी की हालत में वहीं गिर गया, उसके बाद आरोपी वहाँ से भाग निकला।

जमा हुई लोगों की भीड़

घटना के दौरान वहाँ लोगोंं की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने थाने में घटना की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और घायल को तत्काल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल पहुँचाया गया। जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं जानकारी लगने पर पुलिस के आला अधिकारी व हवलदार के परिजन भी अस्पताल पहुँचे।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारों के अनुसार घटनास्थल पर पहुँचे खमरिया पुलिस के अधिकारियों ने पान ठेला वाले व आसपास के लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को लगाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात के दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल पर वीडियो बनाया है लेकिन घटना का वीडियो पुलिस के सामने नहीं आया।

Similar News