जबलपुर: नर्मदा से निकाली जा रही थी अवैध रेत, जेसीबी और हाइवा किया जब्त

  • बेलखेड़ा पुलिस की छापामारी, मौके से भाग निकले आरोपी
  • पुलिस ने घेराबंदी की तो चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।
  • पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली जब्त कर मामला दर्ज किया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-08 13:19 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में ग्राम कूड़ा स्थित नर्मदा नदी के घाट से अवैध रेत निकासी की सूचना पर रविवार को पुलिस टीम ने छापामारी की। पुलिस की दबिश देख आरोपी भाग निकले, वहीं मौके से जेसीबी मशीन, हाइवा जब्त किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कूड़ाकलां घाट के पास से अवैध रेत निकासी की जाने की सूचना मिली थी। सूचना की तस्दीक कर पुलिस टीम मौके पर पहुँची तो चालक सिद्धार्थ राजपूत जेेसीबी से रेत निकालकर हाइवा में भर रहा था।

पुलिस को देखते ही जेसीबी का चालक सिद्धार्थ व हाइवा चालक अंकित घोषी वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने मौके से जेसीबी मशीन व हाइवा जिसमें रेत भरी थी को जब्त कर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर छोड़कर भागा चालक

उधर बेलखेड़ा के जुगपुराघाट से पुलिस ने रेत लोड ट्रैक्टर-ट्राली जब्त की है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि जुगपुराघाट से रेत की निकासी कर ट्रैक्टर-ट्राली में लोड कर ले जाई जा रही है।

पुलिस ने घेराबंदी की तो चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली जब्त कर मामला दर्ज किया है। ट्रैक्टर-ट्राली में नायक इंड्रस्टी तेंदूखेड़ा लिखा है। उस आधार पर पुलिस चालक की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News