जबलपुर: आधी रात बाइक सवारों ने मचाया कोहराम, एक दर्जन से अधिक वाहनों में की तोड़फोड़

  • रांझी क्षेत्र में दहशत का माहौल, पुलिस ने तीन को दबोचा, जब्त हुए चाकू
  • बाइकर्स गैंग के आतंक से क्षेत्र में दहशत फैल गयी।
  • बदमाशों नें नशे की हालत में उत्पात मचाते हुए एक घर में घुसकर तोड़फोड़ कर पथराव किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-16 12:31 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र स्थित सुभाष चौक, नई बस्ती आदि क्षेत्रों में रविवार की रात बाइक सवारों ने जमकर आतंक मचाया। बाइकर्स क्षेत्र में चाकू लहराते हुए निकले और घरों के बाहर खड़े एक दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की।

बाइकर्स गैंग के आतंक से क्षेत्र में दहशत फैल गयी। उधर सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने 3 नाबालिग को पकड़कर उनके पास से चाकू बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात 12 बजे के करीब तीनों नाबालिग बाइक से नई बस्ती पहुँचे और बाइक से उतरकर घरों के बाहर खड़ी कारों में पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। शोर-शराबा होने पर लोग घरों के बाहर निकले तो बाइक सवार चाकू लहराते हुए वहाँ से भागे और सुभाष चौक व प्रभात स्कूल के पास पहुँचकर वाहनों में तोड़फोड़ की।

बाइक सवारों द्वारा करीब 13 वाहनों में तोड़फोड़ की गयी। आधी रात को हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गयी। वहीं क्षेत्रीय लोग सड़क पर उतर आए। इस बीच शहीद भगत सिंह वार्ड के पार्षद निशांत झारिया व अन्य क्षेत्रीय लाेगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने सक्रियता दिखाते हुए घेराबंद कर बाइकर्स की पहचान कर तीनों को दबोचकर चाकू बरामद कर लिया। पकड़े गए दो नाबालिग के खिलाफ प्रतिबंधात्मक व एक पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

इधर, बदमाशों ने घर पर किया पथराव

गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित छुई खदान में रविवार की रात बदमाशों नें नशे की हालत में उत्पात मचाते हुए एक घर में घुसकर तोड़फोड़ कर पथराव किया। पत्थरबाजी में महिला व उसका बेटा घायल हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छुुई खदान निवासी सोना बाई झारिया उम्र 66 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात 12 बजे के करीब उसके घर के सामने निहाल केवट व बुच्ची सेन खड़े होकर गाली-गलौज कर रहे थे।

उसने उन्हें जाने के लिए कहा तो बुच्ची सेन ने उसके घर पर पत्थरबाजी कर दी, जिससे उसकी बहू दुर्गा व नाती गगन घायल हो गए। वहीं निहाल ने दरवाजे की जाली में लात मारकर उसे तोड़ दी। हंगामा होता देख आसपास के लोग बीच-बचाव के लिए पहुँचे तो बदमाश जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

Tags:    

Similar News