5 हजार रुपए की घूस लेते हत्थे चढ़ा हवलदार, एसीबी ने की कार्रवाई

  • 5,000 रुपए की घूस लेते हत्थे चढ़ा हवलदार
  • एसीबी ने देवगांव रंगारी थाने में ही की कार्रवाई
  • जहां कार्यस्थल, वही गिरफ्तारी की नौबत

Bhaskar Hindi
Update: 2023-07-31 15:03 GMT

डिजिटल डेस्क, छत्रपति संभाजीनगर. भ्रष्टाचार प्रतिबंधक दल अर्थात (एसीबी) ने गिरफ्तारी से बचाने के लिए शिकायतकर्ता से 5,000 रुपए की घूस लेते समय देवगांव रंगारी पुलिस थाने के हवलदार सुरेश शिंदे को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में देवगांव रंगारी पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बड़े भाई और भाभी से घरेलू विवाद के बाद शिकायतकर्ता के खिलाफ देवगांव रंगारी पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। उक्त प्रकरण की जांच का जिम्मा 38 वर्षीय हवलदार सुरेश देवराव शिंदे पर सौंपा गया था। दर्ज अपराध में गिरफ्तार नहीं करने और सहायता करने के लिए शिंदे ने शिकायतकर्ता से 25,000 रुपए की घूस मांगी थी। दोनों पक्षों के बीच 5,000 रुपए देने सहमति बनी थी। एसीबी टीम ने सत्यापन करने पर शिंदे के रिश्वत मांगने का खुलासा हुआ।

जहां कार्यस्थल, वही गिरफ्तारी की नौबत

शिकायत मिलने के बाद एसीबी के दस्ते ने सोमवार को देवगांव रंगारी पुलिस थाने में जाल बिछाया। जैसे ही हवलदार शिंदे ने घूस ली, जाल बिछाए बैठी एसीबी टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। इस तरह वह जहां, कार्यरत था, वहीं पर गिरफ्तारी की नौबत आई। सघन पूछताछ के बाद देवगांव रंगारी पुलिस थाने में अलग-अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

इन्होंने दिखाई मुस्तैदी

यह कार्रवाई एसीबी के पुलिस अधीक्षक संदीप आटोले, अपर पुलिस अधीक्षक विशाल खांबे, उपाधीक्षक राजीव तलेकर के मार्गदर्शन में सचिन सालुंखे, पुलिस निरीक्षक हनुमंत वारे, दीपाली निकम, अमलदार केवलसिंह घुसिंगे, दिगांबर पाठक, भीमराज जिवड़े और सीएन बागुल ने की।


Tags:    

Similar News