एक घंटे में 7.46 लाख से भरा एटीएम उठाकर भागे चोर, वड़गांव कोल्हाटी की वारदात

  • 7.46 लाख से भरा एटीएम उठाकर भागे
  • वड़गांव कोल्हाटी में चोरी की वारदात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-23 13:27 GMT

डिजिटल डेस्क, छत्रपति संभाजीनगर. वड़गांव कोल्हाटी रोड, सिडको वालूज महानगर स्थित एचडीएफसी बैंक की एटीएम को चोर एक घंटे में उठाकर ले गए। घटना सोमवार सुबह स्पष्ट हुई। एटीएम में नकद 7 लाख, 46 हजार रुपए थे। मशीन ले जाते समय दो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। इस संंबंध में एमआईडीसी वालूज पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया। घटना मध्यरात्रि साढ़े तीन से साढ़े चार बजे के दौरान हुई।

कैलास चांदोबा कांबले (42, मालेगांव रोड, नांदेड़) ने शिकायत दी कि सोमवार सुबह वड़गांव कोल्हाटी परिसर में जिस जगह कंपनी की एटीएम लगाई गई थी, वहां के मालिक ने फोन कर बताया कि चोर एटीएम ले गए हैं। जानकारी मिलने पर एमआईडीसी वालूज पुलिस थाने के अधिकारी, कर्मी मौके पर पहुंचे और पंचनामा किया। पुलिस ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो स्पष्ट हुआ कि दो व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर एटीएम सीधे उठाकर बाहर ले गए और चार पहिया लोडिंग वाहन में डालकर फुर्र हो गए।

कैमरे के ऊपर मारा काला स्प्रे

चोरों ने चोरी को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर काले रंग का स्प्रे मारा। साथ ही डीवीआर भी ले गए। एटीएम ले जाने के लिए चोरों ने लोहे के सरिया, पीले रंग की नायलॉन रस्सी का इस्तेमाल किया। साथ ही एटीएम में चोरों की काले व सफेद रंग की चप्पल, नीले रंग की टोपी मिली। पुलिस एटीएम में पड़ी सभी सामग्री जब्त कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News