पन्ना: रास्ता रोककर की मारपीट, धरम सागर तालाब के पास शंकर जी मंदिर की घटना

रास्ता रोककर की मारपीट, धरम सागर तालाब के पास शंकर जी मंदिर की घटना
  • पन्ना जिले की घटना
  • रास्ता रोककर की मारपीट
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना शहर के धरम सागर तालाब स्थित शंकर जी मंदिर के पास गत दिनांक 6 जुलाई को एक 32 वर्षीय युवक संतोष यादव पिता बालादीन यादव निवासी जगात चौकी पन्ना के साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी ने बताया कि वह अपनी मोटर साइकिल से बाजार से अपने घर धरम सागर तालाब की रोड से अपने घर जा रहा था जैसी ही शंकर जी मंदिर के पास पहुंचा तो जोजे उर्फ प्रशांत पाण्डेय व सुमित साहू मिले जिन्होने रास्ता रोक लिया और होली के समय मोहल्ले के लडक़ों के साथ पुराने विवाद को लेकर झगड़ा करने लगे।

जिस पर मैंने उसने कहा कि उस लड़ाई में नही था इसी बात पर दोनों लोग बुरी-बुरी गालियां देने लगे और लकड़ी के डण्डे को उठाकर दोनों द्वारा मारपीट की गई इसके बाद जोजे व सुमित के दो अन्य साथी जिनका नाम वह नहीं जानता आ गए एवं चारों ने गालियां देते हुए मारपीट की तथा सीढिय़ो से धकले दिया।

इसके बाद चारों लोग जाते समय कह रहे थे कि अगर आज के बाद लडऩे का प्रयास करोगे तो जान से खत्म कर देगें। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 126(2)296,115(2)351(2)3(5) के तहत मामला कायम करके विवेचना में लिया है।

Created On :   7 July 2024 6:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story