सियासी उठापटक: अजित गुट के छगन भुजबल को शरद पवार ने डेढ़ घंटे कराया इंतजार! पहले ठाकरे शिवसेना के नेता से की मुलाकात, फिर दिया समय

अजित गुट के छगन भुजबल को शरद पवार ने डेढ़ घंटे कराया इंतजार! पहले ठाकरे शिवसेना के नेता से की मुलाकात, फिर दिया समय
  • महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल देखने को मिल रही है
  • एनसीपी नेता छगन भुजबल, शरद पवार से मिलने पहुंचे
  • शरद पवार ने दिया खराब तबीयत का हवाला

डिजिटल डेस्क, महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी बीच सोमवार को एनसीपी अजित गुट के नेता और मंत्री छगन भुजबल, शरद पवार से मिलने पहुंचे। छगन बिना अप्वाइंटमेंट लिए शरद पवार के घर गए और वहां बैठकर उनका इंतजार किया। शरद पवार ने तबीयत ठीक न होने का हवाला देते हुए छगन को इंतजार करने को कहा। जानकारी के मुताबिक, एनसीपी के वरिष्ठ नेता छगन को लगभग डेढ़ घंटे तक शरद के घर पर इंतजार किया।

फिलहाल छगन भुजबल ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह शरद पवार के घर क्यों गए थे। हालांकि, इस मुलाकात पर कई कयास लगाए जा रहे हैं। राज्यसभा सीट और लोकसभा चुनाव में मौका न मिलने से वह नाराज हैं। दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि मराठा और ओबीसी आरक्षण के मुद्दे को लेकर छगन, शरद पवार की राय लेने उनके घर पहुंचे। बता दें बीजेपी के नेता प्रवीण दरेकर का कहना है कि एनसीपी नेता छगन भुजबल आरक्षण पर शरद पवार की ओर का पक्ष जानने के लिए गए।

शरद पवार की तबीयत है खराब

बता दें शरद पवार की तबीयत इस समय ठीक नहीं चल रही है। उन्होंने 15 जुलाई को केवल दो लोगों के साथ बैठक करने का तय किया था। जिसमें ठाकरे सेना के विधायक मिलिंद नार्वेकर के साथ एक बैठक हुई। दोनों ने बीच कुछ देर बातचीत हुई। विधान परिषद चुनाव जीतने के बाद मिलिंद ने पहली बार शरद पवार से मुलाकात की। बता दें मिलिंद के अलावा एनसीपी के जयंत पाटिल भी मैदान में खड़े थे। लेकिन जयंत पाटिल को हरा मिलिंद नार्वेकर ने जीत हासिल की। बता दें जयंत को शरद पवार का करीबी नेता माना जाता है।

डेढ घंटे किया इंतजार

यह भी कहा जा रहा है कि शरद पवार ने ठाकरे सेना के विधायक मिलिंद नार्वेकर के साथ बैठक की क्योंकि उनके पास अप्वाइंटमेंट थी। वहीं, एनसीपी नेता छगन बिना इन्फॉर्म किए पवार के घर आ गए। जानकारी के मुताबिक शरद पवार ने छगन को इंतजार करने को कहा। बताया जा रहा है वरिष्ठ नेता छगन ने लगभग डेढ घंटे शरद पवार के घर पर ही उनका इंतजार किया।

Created On :   15 July 2024 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story