मॉडल रोड निर्माण: सडक़ के काटे गए हिस्से में पाइप डालकर गड़बड़ी छिपाने की तैयारी, दूसरे दिन भी ठप रहा आवागमन, स्थल पर आकर लौट रहे वाहन, बढ़ी परेशानी

सडक़ के काटे गए हिस्से में पाइप डालकर गड़बड़ी छिपाने की तैयारी, दूसरे दिन भी ठप रहा आवागमन, स्थल पर आकर लौट रहे वाहन, बढ़ी परेशानी
  • मॉडल रोड निर्माण में हो रही देरी
  • सडक़ के काटे गए हिस्से में पाइप डालकर गड़बड़ी छिपाने की तैयारी
  • दूसरे दिन भी ठप रहा आवागमन

डिजिटल डेस्क, शहडोल। नाले के ओव्हर फ्लो पानी को निकालने के लिए नगरपालिका द्वारा मॉडल रोड की कराई गई खुदाई अब परेशानी का कारण बन चुकी है। रोड तो बंद है ही अब कटे हुए हिस्से की भराई को लेकर नगरपालिका प्रशासन की लेटलतीफी सामने आ रही है।

नगरपालिका की प्लानिंग यह है कि खुदाई वाले स्थान पर रोड में पाइप लगाकर निकासी बनाकर नाले में जोड़ा जाए। लेकिन स्थानीय लोगों का विरोध है कि भविष्य में होने वाली परेशानियों को ध्यान में रखते हुए पाइप डाला जाए। वार्ड पार्षद प्रकाश सोनी का कहना है कि जनता के हित की बात है तो नगरपालिका को जनता की बातें सुननी चाहिए। व्यवस्था ऐसी बनाई जाए कि कालोनी की सडक़ व घरों में पानी न भरे।

दो दिनों से बंद बस स्टैंड रोड

रोड को बीचों बीच काट दिए जाने के कारण आवागमन पूरी तरह बाधित हो चुका है। लल्लू सिंह चौक से होकर बस स्टैंड जाने के लिए यही एक रास्ता है, लेकिन कहीं भी सूचना या बैरीकेडिंग नहीं लगाए जाने से वाहन मौके पर आकर वापस हो रहे हैं। जगह संकीर्ण हो जाने के कारण बैक करने में दिक्कत होती है। छोटे वाहन तो कालोनी के अंदर से होकर निकल रहे हैं लेकिन बड़े वाहनों को लौटना पड़ रहा है।

दो-तीन दिन में व्यवस्थित करा दिया जाएगा। पाइप डालकर उसे पूर्व से बने नाले में जोड़ा जाएगा ताकि सडक़ पर पानी न भरे। सडक़ डायवर्सन रविवार से ही कराया जाएगा।

अक्षत बुंदेला, सीएमओ नपा

Created On :   29 Aug 2024 6:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story