वायरल तस्वीर: लड़की को चूमते हुए भाजपा प्रत्याशी का फोटो वायरल, बढ़ते विवाद पर बोले - 'वो मेरे लिए बच्ची जैसी है', टीएमसी ने साधा निशाना

लड़की को चूमते हुए भाजपा प्रत्याशी का फोटो वायरल, बढ़ते विवाद पर बोले - वो मेरे लिए बच्ची जैसी है, टीएमसी ने साधा निशाना
  • लड़की को चूमते हुए भाजपा प्रत्याशी का फोटो वायरल
  • टीएमसी ने साधा निशाना, शेयर की तस्वीर
  • 'वो मेरे लिए बच्ची जैसी है' - भाजपा प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए देश भर में विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों ने चुनावी प्रचार शुरू कर दी है। प्रत्याशी लोगों से वोट मांगने के लिए गांव के गलियों तक जा रहे हैं। चुनावी प्रचार के लिए प्रत्याशी अलग-अलग तरकीबें अपना रहे हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कोई वोट मांगने के लिए खेतों पर पहुंचक फसल काट रहा है तो कोई महिलाओं के साथ गांव में पशुओं के लिए चारा काटने का काम। इस बीच सोशल मीडिया पर इन सब से एक बेहद अलग तस्वीर देखने को मिली। यह वायरल तस्वीर पश्चिम बंगाल के उत्तरी मालदा सीट से प्रत्याशी खगेन मुर्मू की है। तस्वीर में भाजपा प्रत्याशी एक युवती को चूमते नजर आ रहे हैं। टीएमसी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधा है। विवाद बढ़ने के बाद भाजपा प्रत्याशी खगेन मुर्मू ने पूरे मामले पर सफाई भी दी। उन्होंने युवती को बेटी समान बताते हुए कहा कि बच्चे को चूमना गलत नहीं है।

टीएमसी ने साधा निशाना

तस्वीर वायरल होने के बाद बंगाल की राजनीति गरमा गई है। टीएमसी ने इसे लेकर भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लड़की को चूमते हुए भाजपा प्रत्याशी की कथित तस्वीर को शेयर की है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना बंगाल के उत्तरी मालदा जिले के श्रीहिपुर गांव का है। भाजपा ने खगेन मु्र्मू को यहां से उम्मीदवार बनाया है। टीएमसी के जिला उपाध्यक्ष दुलाल सरकार ने वायरल तस्वीर को लेकर भाजपा प्रत्याशी की आलोचना की है। उन्होंने कहा, "मालदा उत्तर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद वहां खुलेआम एक युवती को किस करते नजर आ रहे हैं। बंगाली संस्कृति के लिए यह एक निंदनीय घटना है।" दुलाल सरकार ने इस मामले पर आगे कहा, "वोट मांगते समय ऐसी घटनाएं घटेंगी तो जीतकर भी उनकी मानसिकता कैसी होगी? लोग इसका फैसला करेंगे।"

भाजपा प्रत्याशी ने दी सफाई

लड़की को चूमने का फोटो वायरल होने और तस्वीर पर गहराते विवाद के बाद भाजपा प्रत्याशी ने मामले पर सफाई दी है। भाजपा नेता खगेन मुर्मू ने इसे एक साजिश बताते हुए कहा, "इस तरह तस्वीरों को तोड़-मरोड़कर पेश करके पार्टियों और व्यक्तियों को बदनाम किया जा रहा है। घटना के बाद मालदा सर्वर क्राइम पुलिस स्टेशन में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। वह लड़की मेरे लिए एक बच्चे की तरह है और बच्चे को चूमना गलत नहीं है।"

'बेटी की तरह प्यार करते हैं'

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद इस मामले पर लड़की की भी प्रतिक्रया सामने आई है। लड़की ने कहा, "खगेन बाबू हमारे रिश्तेदार हैं। वह मुझे बचपन से देखते आ रहे हैं और बेटी की तरह प्यार करते हैं।" लड़की ने सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल करने वालों को लेकर कहा कि जो लोग तस्वीर को वायरल कर रहे हैं वे गंदी मानसिकता के हैं। आपको बता दें कि इस कथित घटना के समय लड़की के माता-पिता भी वहां मौजूद थे।

Created On :   10 April 2024 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story