मामला दर्ज: जेवर और नकदी की जगह थमा गए कंकड़ पत्थर, दो अज्ञात लोगों ने वृद्धा के साथ की ठगी

जेवर और नकदी की जगह थमा गए कंकड़ पत्थर, दो अज्ञात लोगों ने वृद्धा के साथ की ठगी
  • वृद्धा के साथ की ठगी
  • पहले भी हो चुकी है इस तरह की ठगी
  • पकड़ में नहीं आया है कोई भी आरोपी

डिजिटल डेस्क, सिवनी। शहर में एक वृद्धा के साथ दो अज्ञात लोगों ने जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लूघरवाड़ा निवासी सरस्वती बघेल केवलारी से ट्रेन से सिवनी आई थी और आजाद वार्ड में अपनी बेटी ममता बघेल के यहां चले गई थी। कुछ देर बाद उसका बेटा गणेश ने उसे सब्जी खरीदने के लिए बुधवारी सब्जी मंडी में छोडक़र चला गया। सरस्वती बाई जब सब्जी खरीदकर पैदल पैदल नगर पालिका चौक आई तो दो अज्ञात लोगों ने उसे अपनी बातों में उलझाकर उसे आसपास घुमाते रहे। इसके बाद उसे कहा कि जमाना ठीक नहीं है इसीलिए अपने पास के सभी जेवर और पैसा उनके पास दे दो। इसमें से एक व्यक्ति ने जेवर और पैसा सफेद रूमाल में रखकर अपने पास रखे थेले में रखकर सरस्वती को दे दिया।

बाद में दोनों ने वृद्धा से कहा कि हम अपने साथी को खाना खिलाकर आते हैं। जब दोनों वापस नहीं आए तो सरस्वती ने रूमाल खोलकर देखा तो उसमें कंकड़ पत्थर भरे थे। तब उसने पुलिस को शिकायत की। आरोपियों ने करीब ६० हजार के जेवर और १५ सौ रुपए लेकर भाग गए। ज्ञात हो कि इसके पहले भी इसी प्रकार की ठगी हो चुकी है। अभी तक इसमें कोई भी आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं।

पुरानी रंजिश पर मारपीट

घंसौर थाना अंतर्गत ईश्वरपुर में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति ने दूसरे के साथ मारपीट कर दी। पुलिस के अनुसार ईश्वपुर निवासी एक वृद्ध के साथ पहलाद मरावी ने साथ पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर दी। आरोपी पहलाद ने लकड़ी वृद्ध को लकड़ी से पीट दिया। पुलिस ने पहलाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Created On :   21 April 2024 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story