लोकसभा चुनाव रिजल्ट एमपी: सीएम डॉ मोहन यादव से मिलने पहुंचे नव निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि, ऐतिहासिक जीत की दी बधाई

सीएम डॉ मोहन यादव से मिलने पहुंचे नव निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि, ऐतिहासिक जीत की दी बधाई
  • एमपी में एनडीए ने किया क्लीन स्वीप
  • सीएम से मिलने पहुंचे नव निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि
  • ऐतिहासिक जीत की दी बधाई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम 4 जून को जारी कर दिया गया था। भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) ने बहुमत के जादुई आंकड़े को पार करते हुए 292 सीटों पर जीत दर्ज की। भाजपा ने अकेले 240 लोकसभा सीटों पर शानदार जीत दर्ज करते हुए केंद्र में तीसरी बार एनडीए सरकार बनाने जा रही है। एनडीए ने कई राज्यों में उत्साहजनक प्रदर्शन करते हुए क्लीन स्वीप किया है।

एनडीए ने मध्यप्रदेश में सबसे बड़ी क्लीन स्वीप करते हुए राज्य के सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है। प्रदेश के नव निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश भाजपा की बड़ी जीत की बधाई देने सीएम मोहन यादव से मिलने पहुंचे। नव निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि ने मोहन यादव से मिल कर लोकसभा चुनाव में राज्य को मिली बड़ी सफलता के लिए बधाई दी। मोहन यादव ने भी नव निर्वाचित सांसदों को जीत की बधाई दी।

सीएम से मिलने पहुंचे निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि

भोपाल सांसद आलोक शर्मा, होशंगाबाद के सांसद दर्शन सिंह चौधरी, राजगढ़ सांसद रोडमल नागर, उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, वरिष्ठ विधायक रामनिवास रावत, विधायक सिद्धार्थ तिवारी, पूर्व विधायक पारुल साहू ने मुख्यमंत्री डॉ यादव को भेंटकर मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर एतिहासिक विजय की बधाई दी। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी नव निर्वाचित सांसदों को जीत की बधाई दी।

Created On :   6 Jun 2024 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story