मध्य प्रदेश चुनाव 2023: सत्ता के जोर से जनता की आवाज को दबाया जा रहा - सज्जन सिंह वर्मा

मध्य प्रदेश चुनाव 2023: सत्ता के जोर से जनता की आवाज को दबाया जा रहा - सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की याचिका खारिज किए जाने पर कांग्रेस के कई पूर्व मंत्रियों, वरिष्ठ विधायकों तथा महापौर के साथ भोपाल में गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना प्रदर्शन किया।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी जी के साथ देश का हर वह व्यक्ति खड़ा है जो मोहब्बत चाहता है, नफरत नहीं। उन्होंने कहा कि सत्ता के जोर से जनता की आवाज को दबाया जा रहा है, लोकतंत्र को कुचला जा रहा है। पूरे देश की जनता खुली आंखों से भाजपा का सत्ता का खेल देख रही है जहां आम जनता के वोट की कोई कीमत नहीं बची। धनबल, बाहुबल तथा सत्ता का दुरुपयोग कर विपक्ष को निशाना बनाया जा रहा है, विपक्ष के नेताओं पर झूठे मुकदमे लगाकर संसद और विधानसभाओं में उठने वाली जनता की आवाज को दबाया जा रहा है।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है, लोगों को मजहब के नाम पर लड़ाकर सरकारी प्रतिष्ठानों को नष्ट किया जा रहा है। देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है लेकिन भाजपा की सरकारें इन मुद्दों पर कोई बात नहीं करती। उन्होंने कहा कि हमें लोकतंत्र पर पूरा विश्वास है और लोकतंत्र की रक्षा के लिए कांग्रेस का हर कार्यकर्ता अपनी अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ेगा। भारत के लोकतंत्र को कुचलने नहीं देंगे, देश की जनता भी आने वाले समय में भाजपा को जवाब देगी।

गरीब आदिवासी का अभिमान रोटी और पैसों से नहीं खरीदा जा सकता

सज्जन सिंह वर्मा ने सीधी आदिवासी युवक के साथ हुए शर्मनाक कृत्य को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज चौहान पर निशाना साधा। वर्मा ने कहा कि झूठे इवेंट मैनेजमेंट में पीएचडी कर चुके शिवराज प्रदेश की जनता को गुमराह नहीं कर पाएंगे, गरीब आदिवासी का अभिमान मुख्यमंत्री दो रोटी और कुछ पैसे देकर खरीद नहीं सकते। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यह लड़ाई आदिवासियों के स्वाभिमान की है, आदिवासी समुदाय अकेला नहीं है पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है।

Created On :   7 July 2023 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story