Chhindwara News: जिला अस्पताल... ब्लड जांच रिपोर्ट के लिए भटक रहे मरीज

जिला अस्पताल... ब्लड जांच रिपोर्ट के लिए भटक रहे मरीज
  • जांच की सुविधा नहीं
  • कागजों के ढेर से रिपोर्ट तलाशते देखे गए परिजन
  • पैथालॉजी लैब में अव्यवस्थाओं से लोग परेशान

Chhindwara News: मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल की पैथालॉजी लैब में अव्यवस्थाओं का अम्बार है। यहां ब्लड जांच रिपोर्ट के लिए मरीज और उनके परिजन परेशान है। बुधवार शाम ब्लड और यूरिन जांच रिपोर्ट देने काउंटर पर स्टाफ नहीं था। लैब में रिपोर्ट के लिए लोगों की लम्बी कतार लगी रही और परेशान लोगों ने हंगामा भी किया।

पैथालॉजी लैब में रिपोर्ट देने काउंटर बनाया गया है। इस काउंटर पर बुधवार को स्टाफ न होने से मरीज रिपोर्ट के लिए परेशान होते रहे। हालात यह थे कि देर शाम 7 बजे तक मरीज के परिजन कागजों के ढेर से रिपोर्ट तलाशते देखे गए। ऐसी स्थिति हर रोज की होती है।

यह भी पढ़े -सिर में गोली क्यों मारी, चार पुलिसवाले एक आरोपी को क्यों नहीं संभाल सके? अक्षय शिंदे एनकाउंटर पर हाई कोर्ट ने पूछे सवाल

लैब में जानकारी देने वाला कोई नहीं

मरीज और उनके परिजन बुधवार देर शाम तक जांच रिपोर्ट के लिए परेशान होते रहे। व्यवस्था बनाने यहां कोई अधिकारी नहीं था। जिला अस्पताल के जवाबदार अधिकारियों को मरीजों को होने वाली दिक्कतों से कोई सरोकार नहीं है।

यह भी पढ़े -खेल अकादमी की डेफ ओलम्पिक पदक विजेता कु. गौरांशी शर्मा यूनीसेफ मुख्यालय न्यूयार्क पहुंची, खेल मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने दी बधाई

रात में जांच की कोई सुविधा नहीं

जिला अस्पताल में चौबीस घंटे इलाज की सुविधा है, लेकिन पैथालॉजी लैब में रात के वक्त जांच की सुविधा नहीं है। रात के वक्त गर्भवती और गंभीर मरीजों की जरुरी पैथालॉजी जांच न होने से उनके परिजनों को परेशान होना पड़ता है।

Created On :   26 Sept 2024 4:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story