Chhindwara News: पानी में डूबने से तीन मौतें... फूल तोड़ते वक्त तालाब में गिरी महिला, कुएं में मिले दो लोगों के शव

पानी में डूबने से तीन मौतें... फूल तोड़ते वक्त तालाब में गिरी महिला, कुएं में मिले दो लोगों के शव
  • जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पानी में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई
  • जुन्नारदेव, सिंगोड़ी और परासिया थाना क्षेत्र की घटनाएं
  • एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

Chhindwara News जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पानी में डूबने से एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जुन्नारदेव में रविवार सुबह फूल तोड़ते वक्त एक महिला पानी में जा गिरी। पानी में डूबने से महिला की मौत हो गई। दूसरी घटना सिंगोड़ी चौकी के ग्राम तेंदनीमाल की है। यहां दो दिनों से लापता अधेड़ का शव रविवार सुबह कुएं में मिला। तीसरी घटना परासिया के सोनापिपरी की है। यहां नहाने के लिए कुएं में कूदा युवक पानी में डूब गया। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

तालाब में डूबने से महिला की मौत

जुन्नारदेव के वार्ड नम्बर 10 स्थित तालाब में गिरी एक महिला की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि वार्ड नम्बर 8 निवासी सविता कहार पति स्व. शिव कहार रविवार सुबह तालाब से कमल के फूल तोडऩे गई थी। इस दौरान पैर फिसलने से वह पानी में जा गिरी। हादसे में महिला की मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

लापता शख्स का कुएं में मिला शव

सिंगोड़ी चौकी प्रभारी पंकज राय ने बताया कि ग्राम तेंदनीमाल निवासी 48 वर्षीय धनीराम पिता खमरू यादव 10 अक्टूबर को घर से जस गायन में शामिल होने निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। तलाश के दौरान रविवार सुबह धनीराम का शव गांव के कुएं में उतराता मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुएं में डूबने से युवक की मौत

परासिया के सोनापिपरी में शनिवार को एक युवक कुएं में डूब गया। युवक नहाने के लिए कुएं में कूदा था। पुलिस ने बताया कि शनिवार को 18 वर्षीय शैलेश कुड़ोपा कुएं में कूदकर नहा रहा था, इस दौरान वह पानी में डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Created On :   13 Oct 2024 6:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story