अंधे हत्याकांड का खुलासा: युवक की हत्या कर लिया धमकाने का बदला

युवक की हत्या कर लिया धमकाने का बदला
  • सेप्टिक टैंक में छिपाया था शव
  • तालाब में फेंका था मोबाइल फोन
  • घर में ही राड से किया था हमला

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चौरई के वार्ड नम्बर-1 में हुए अंधे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर तालाब में फेंका गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। हत्या की वजह पुराने विवाद के चलते धमकाने का बदला लेना बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि 7 जून 2024 को राजा उर्फ साहिब मंसूरी का शव निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में मिला था। सिर व चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले थे। एसपी मनीष खत्री ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम गठित की थी।

स्पेशल टीम में शामिल एसआई महेंद्र भगत, जितेंद्र यादव व सायबर एक्सपर्ट ने दो आरोपी राजेश उर्फ राजा पिता शिवप्रसाद धुर्वे (25) और अंकित पिता महेश मरकाम (20) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के बताए अनुसार पुलिस ने खून से सनी राड और तालाब में फेंका गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

छिपकर बैठे थे घर में, आते ही राड से हमला कर मार डाला

आरोपी राजेश धुर्वे और मृतक राजा उर्फ साहिब के बीच पुराना विवाद था। चरित्र पर संदेह कर राजा उर्फ साहिब ने राजेश को धमकाया था। दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। इसी बात का बदला लेने राजेश ने अंकित के साथ मिलकर प्लान बनाया।

7 जुलाई की शाम दोनों राजा के निर्माणाधीन मकान में छिपकर बैठ गए थे। कुछ देर बाद राजा वहां पहुंचा और मोबाइल चलाने लगा। तभी घात लगाए बैठे आरोपियों ने राड से हमलाकर राजा की हत्या कर दी थी। शव को सेप्टिक टैंक में छिपाया, राड झाड़ियों में और मोबाइल फोन तालाब में फेंक दिया था।

Created On :   17 July 2024 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story