बेन स्टोक्स दबाव को कम करना जानते हैं, वे एक चैंपियन हैं : स्टीफन फ्लेमिंग

Ben Stokes knows how to handle pressure, he is a champion: Stephen Fleming
बेन स्टोक्स दबाव को कम करना जानते हैं, वे एक चैंपियन हैं : स्टीफन फ्लेमिंग
क्रिकेट बेन स्टोक्स दबाव को कम करना जानते हैं, वे एक चैंपियन हैं : स्टीफन फ्लेमिंग
हाईलाइट
  • 24 वर्षीय कुर्रन ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर तीन विकेट झटके

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान cने इंग्लैंड के हरफनमौला और टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को दबाव में चैंपियन करार दिया। 31 वर्षीय ने एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल में नाबाद 52 रन बनाकर मैच जीत लिया।

एमसीजी स्टेडियम में पाकिस्तानी गेंदबाजों के दबाव के बावजूद, स्टोक्स ने 49 गेंदों में नाबाद 52 रनों की पारी खेली और मध्य क्रम के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद का विकेट लेकर इंग्लैंड को दूसरा विकेट दिलाने में मदद की। चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच फ्लेमिंग ने स्टोक्स के बारे में ईएसपीएन क्रिक इन्फो के हवाले से कहा, वह एक बड़ी शख्सियत हैं और वह एक बड़ा विजेता है।

फ्लेमिंग ने आगे कहा, उनका स्वभाव इतना परखा हुआ है कि आपको कहना पड़ता है कि वह दबाव में चैंपियन हैं। उन्होंने एक बार फिर इंग्लैंड के लिए यह कारनामा किया है।

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने भी सैम कुर्रन की तारीफ की, जो प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज बने। रविवार को 24 वर्षीय कुर्रन ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर तीन विकेट झटके। इस ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट में 11.38 की औसत से 13 विकेट लिए।

मोइन ने स्टार स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, बहुत गर्व है, वह एक शानदार युवा खिलाड़ी हैं। वह बड़े अवसर से प्यार करते है, और जब टीम पर दबाव होता है तो वह उसे कम करने की कोशिश करते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story