'आप' की बढ़ी मुश्किलें: जेल के बाहर आते ही फिर कानूनी पचड़े में उलझी अरविंद केजरीवाल की पार्टी, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दर्ज की एफआईआर

जेल के बाहर आते ही फिर कानूनी पचड़े में उलझी अरविंद केजरीवाल की पार्टी, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दर्ज की एफआईआर
  • दिल्ली पुलिस ने 'आप' के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
  • कानूनी पचड़े में उलझी अरविंद केजरीवाल की पार्टी
  • 'आप' की बढ़ी मुश्किलें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बीते शुक्रवार शाम को तिहाड़ जेल से रिहाई हुई। जिसके बाद 'आप' कार्यकर्ताओं और केजरीवाल के समर्थकों ने जमकर पटाखे फोड़े। जिस पर दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की है। बता दें कि, दिल्ली पुलिस का दावा है कि शुक्रवार के दिन केजरीवाल की रिहाई के दौरान 6 फ्लैग स्टॉफ के आसपास जमकर आतिशबाजी हुई थी। दिल्ली की सड़कों पर केजरीवाल की रिहाई के बाद ज्यादा पटाखा फोड़ने के चलते पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

केजरीवाल की रिहाई पर हुए आतिशबाजी को लेकर दिल्ली बीजेपी ने 'आप' मंत्री गोपाल राय को घेरा है। दिल्ली बीजेपी ने कहा कि अगर गोपाल राय में हिम्मत है तो दिवाली पर राष्ट्रीय राजधानी में पटाखे फोड़ने पर बैन हटाया जाए।

रिहाई पर हुई थी आतिशबाजी

गौरतलब है कि, 4 दिन पहले दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने राजधानी में पटाखे फोड़ने पर बैन लगा दिया था। जिसके बाद दिल्ली आबकारी नीति मामले में शुक्रवार को केजरीवाल की तिहाड़ जेल से रिहाई हुई। इस दौरान आम आदमी पार्टी में जबरदस्त जश्न का माहौल दिखा। केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद AAP के कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे फोड़े। ऐसे में रिहाई पर हुए आतिशबाजी को बीजेपी ने मुद्दा बनाकर केजरीवाल का घेरने की कोशिश की है।

पटाखों से प्रदूषण नहीं होता- दिल्ली बीजेपी

सोशल मीडिया एक्स पर बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा था, "तीन दिन पहले मंत्री गोपाल राय ने पटाखे फोड़ने पर बैन लगाया था। ये पटाखे खास हैं शायद उनमें से ऑक्सीजन नाइट्रोजन निकल रहे हैं।"

प्रवीण शंकर ने कहा, "दिवाली पटाखों को दिल्ली के प्रदूषण का दोषी बता कर प्रतिबंध लगाने वाले गोपाल राय बताएं। यह अरविंद केजरीवाल के चेले चपाटे पटाखे कहां से ला कर चला रहे हैं? क्या आम आदमी पार्टी के पटाखों से प्रदूषण नहीं होता।"

Created On :   14 Sept 2024 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story