स्वाति मालीवाल केस: मारपीट की घटना के बाद सामने आया स्वाति मालीवाल का पहला वीडियो, ठीक से नहीं चल पा रही हैं आप सांसद

मारपीट की घटना के बाद सामने आया स्वाति मालीवाल का पहला वीडियो, ठीक से नहीं चल पा रही हैं आप सांसद
  • मारपीट के बाद सामने आया स्वाति का पहला वीडियो
  • ठीक से नहीं चल पा रही हैं आप सांसद
  • मेडिकल के बाद घर पहुंचने का वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीएम आवास पर हुए कथित मारपीट के बाद दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप सांसद स्वाति मालीवाल का पहला वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कथित घटना के करीब 6 दिन बाद स्वाति मालीवाल को चलने में दिक्कत हो रही है। यह वीडियो मालीवाल के गुरुवार देर रात मेडिकल के बाद का है। दरअसल, आप सांसद ने कल गुरुवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया। दिल्ली पुलिस की टीम मालीवाल का बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल के लिए उन्हें एम्स ले गई।

वीडियो आया सामने

मारपीट की कथित विवादित घटना के बाद स्वाति मालीवाल का पहला वीडियो कल देर रात सामने आया। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस स्वाति को मेडिकल जांच के लिए ले गई। वीडियो अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से जांच के बाद देर रात स्वाति मालीवाल के घर वापस लौटने का है। इस दौरान आप सांसद को बेहद धीमे कदमों से चलते हुए देखा गया।

बिभव के खिलाफ मामला दर्ज

अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 354 (महिला की शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग), 506 (आपराधिक धमकी), और 509 (महिला की शील का अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, आप सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर बार-बार थप्पड़ मारने और पेट में मुक्के मारने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि पूरे घटनाक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल सीएम आवास पर मौजूद थे।

महिला आयोग ने भी दिया नोटिस

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को कल समन जारी किया था। आयोग ने स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए विभव को आज 17 मई सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा है। दरअसल, आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल जब 13 मई की सुबह दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थीं। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान केजरीवाल के आवास पर मौजूद विभव कुमार ने स्वाति के साथ मारपीट की थी।

Created On :   17 May 2024 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story