शहर में तनाव: दो छात्रों के विवाद से उदयपुर में तनाव, धारा 144 लागू

दो छात्रों के विवाद से उदयपुर में तनाव, धारा 144 लागू
  • बाजार और दुकानों को बंद करवाया गया
  • कारें जलाईं, कई दुकानों में तोड़फोड़
  • पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उदयपुर में दो छात्रों के बीच हुए झगड़े के बाद शहर में तनाव बना हुआ है। छात्रों के बीच की लड़ाई समुदाय तक आ गई है। खबरों के मुताबिक सरकारी स्कूल के बाहर दो स्टूडेंट के बीच हुई चाकूबाजी को लेकर अब शहर के हिंदू संगठनों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

प्रदर्शनकारियों ने एक गैरेज में खड़ी कारों को आग के हवाले कर दिया। तनाव के बीच उदयपुर में शुक्रवार को शॉपिंग मॉल में तोड़फोड़ और पथराव की घटना देखने को मिली। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने लाठी चार्ज कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। पुलिस की ओर से शहर में धारा 144 लगा दी गई है। आक्रोशित हिंदू संगठनों ने शहर के बाजार में दुकानों को बंद करवा।

जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने मीडिया को बताया कि हमला कर फरार हुए नाबालिग छात्र को डिटेन कर उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शहर के कई इलाकों में पुलिस को तैनात किया गया हैं।

निजी न्यूज चैनल एबीपी की खबर के मुताबिक दोनों छात्रों के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। दोनों बच्चों के बीच लंच के दौरान स्कूल के बाहर झगड़ा हुआ। इस दौरान चाकूबाजी हुई। जिसमें एख छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र को एमबी अस्पताल पहुंचाया गया। इसी बीच अस्पताल के बाहर हिंदू संगठनों के सदस्य पुहंच गए , उन्होंने नारेबाजी कर आक्रोश जताया।

Created On :   16 Aug 2024 1:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story