लड्डू पर गरमाई सियासत: सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों पर जगन मोहन रेड्डी ने किया पलटवार, कहा- जनता को भटकाने की हो रही कोशिश

सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों पर जगन मोहन रेड्डी ने किया पलटवार, कहा- जनता को भटकाने की हो रही कोशिश
  • सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों पर जगन मोहन रेड्डी ने किया पलटवार
  • 18 सितंबर को एनडीए की बैठक में जगन मोहन रेड्डी पर जड़े थे गंभीर आरोप
  • लैब रिपोर्ट में घी में पशुओं की चर्बी मिले होने की हुई पुष्टी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद वाले लड्डू में कथित मिलावट को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी और न. चंद्रबाबू नायडू सरकार के बीच वार पलटवार का खेल जारी है। इसी बीच युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू सरकार के उनके कार्यकाल के दौरान मिलावट के आरोपों को खारिज करते हुए निशाना साधा है।

पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर अपने 100 दिन के शासन में जनता को भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा, "यह ध्यान भटकाने की राजनीति है। एक तरफ लोग चंद्रबाबू नायडू के 100 दिन के शासन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वे पूछ रहे हैं कि उनके सुपर सिक्स (चुनावी वादों) का क्या हुआ। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए यह मनगढ़ंत कहानी रची जा रही है।"

उन्होंने चंद्रबाबू सरकार पर सवाल करते हुए कहा, "दुनिया भर के करोड़ों भक्तों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना क्या सही है। सबूत के तौर पर लैब रिपोर्ट में जिन नमूनों, जांच और नतीजों के बारे में बताया गया है, वह एनडीए में ही सामने आए हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हर 6 महीने में घी सप्लायर का चयन करना तिरुमला तिरूपति देवस्थानम की नियमित प्रक्रिया है जो कि दशकों से जारी है। इसमें कोई नई बात नहीं है।"

तेलुगु देशम पार्टी के चीफ और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने 18 सितंबर को एनडीए के विधायक दल की बैठक के दौरान पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी सरकार पर गंभीर आरोप जड़े थे। उनहोंने कहा, "पिछली वाईएसआरसीपी सरकार ने श्री वेंकटेश्वर मंदिर को भी नहीं बख्शा और लड्डू बनाने के लिए घटिया सामग्री व पशु की चर्बी का इस्तेमाल किया। लोग कह रहे हैं कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली पिछली सरकार के दौरान लड्डू में इस्तेमाल घी में कथित मिलावट के कारण उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।" साथ ही उन्होंने जगन मोहन सरकार पर सस्ते दामों पर घटिया घी खरिदने और तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम की पवित्रता को भंग करने के संगीन आरोप लगाए है।

शुक्रवार 20 सितंबर को तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम ने लड्डू की जांच के बाद आए लैब रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, "लड्डू बनाने के प्रयोग में ली जा रही घी में पशु की चर्बी और लार्ड (सूअर की चर्बी) मौजूद थे।" इसके बाद बोर्ड ने घी स्पलाई करने वाले ठेकेदार को फौरन ब्लैकलिस्ट करने के आदेश दिए हैं।

Created On :   20 Sept 2024 7:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story