प्रधानमंत्री का संबोधन: हरियाणा में भाजपा की जीत को लेकर PM मोदी का विपक्ष पर तीखा हमला, कहा - सत्ता में न रहने पर कांग्रेस हो जाती जल बिन मछली जैसी

हरियाणा में भाजपा की जीत को लेकर PM मोदी का विपक्ष पर तीखा हमला, कहा -  सत्ता में न रहने पर कांग्रेस हो जाती जल बिन मछली जैसी
  • हरियाणा में भाजपा ने लगाई जीत की हैट्रिक
  • पीएम मोदी ने भाजपा की जीत पर दिया भाषण
  • कांग्रेस को बताया सरकार के बिना जल बिन मछली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा और जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव के परिणाम भाजपा और कांग्रेस के एक बनाम एक का मुकाबला रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में भाजपा की जीत को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय से मंगलवार रात को लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का डिब्बा गोल हो चुका है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सरकार में नहीं रहती है तब उसकी हालत जल बिन मछली की तरह होती है। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग सोने-चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए, वे जाति के नाम पर लोगों को लड़ा रहे हैं। कांग्रेस ने लोगों को दशकों तक रोटी-पानी और मकान से वंचित रखा।

कांग्रेस के जनता ने लगाए नो एंट्री के बोर्ड

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के अधिकांश राज्यों की जनता ने कांग्रेस के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है। पहले कांग्रेस का सोचना था कि वो चाहे काम करे या न करे। लोग उसे वोट देंगे ही। लेकिन अब कांग्रेस की पोल खुल चुकी है।

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस सत्ता को अपना जन्मसिद्ध अधिकार मानती है। सरकार में न रहने पर कांग्रेस की हालत जल बिन मछली जैसी हो जाती है। इसलिए वो सरकार में आने के बाद देश और समाज को दांव पर लगाने से नहीं हिचकती। आज पूरा देश देख रहा है कि कैसे कांग्रेस हमारे समाज में जाति का जहर फैलाने पर उतर आई है। जो लोग सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए, वो गरीब को जाति के नाम पर लड़वाना चाहते हैं।"

कांग्रेस का परिवार दलित और आदिवासी विरोधी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, "हमारे दलित, पिछड़े और आदिवासी समाज को भूलना नहीं है कि ये कांग्रेस ही है, जिसने उन पर सबसे ज्यादा अत्याचार किया है। ये कांग्रेस है, जिसने उन्हें इतने दशकों तक रोटी, पानी, मकान से वंचित रखा। कांग्रेस का परिवार दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से नफरत करता है, उनसे चिढ़ता है. आज जब दलित, पिछड़े, आदिवासी शीर्ष स्थान पर जा रहे हैं, तो इनके पेट में चूहे दौड़ने लगते हैं। कांग्रेस के इस शाही परिवार ने तो डंके की चोट पर कहा कि वो आरक्षण खत्म कर देंगे। दलितों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर कांग्रेस अपने वोट बैंक को देना चाहती थी। हरियाणा में भी वो यही करने जा रही थी।"

हरियाणा के किसानों ने कांग्रेस को दिया करार जवाब

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस भारत के समाज को कमजोर करके देश में अराजकता फैला कर देश को कमजोर करना चाहती है. इसलिए वो अलग-अलग वर्गों को भड़का रहे हैं, लगातार आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं। देश ने देखा कि कैसे किसानों को भड़काने का प्रयास हुआ, लेकिन हरियाणा के किसानों ने उन्हें करारा जवाब दिया कि वो देश के साथ हैं, भाजपा के साथ हैं।"

Created On :   8 Oct 2024 7:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story