आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तीन ओबेरॉय होटलों की नींव रखी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तीन ओबेरॉय होटलों की नींव रखी

डिजिटल डेस्क,अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को राज्य में सेवन स्टार 3 ओबेरॉय होटलों के निर्माण की वर्चुअली आधारशिला रखी। ये होटल वाईएसआर कडप्पा जिले के गंदिकोटा, विशाखापट्टनम और तिरुपति में बन रहे हैं। सरकार की ओर से वरिष्ठ अधिकारियों और ओबेरॉय ग्रुप के एमडी विक्रम ओबेरॉय ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में एमओयू का आदान-प्रदान किया।

भूमि पूजन में भाग लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे भारत के ग्रांड कैन्यन के नाम से मशहूर गंदिकोटा को विश्व पर्यटन मैप पर जगह बनाने में मदद मिलेगी। यह गांधीकोटा और उसके आसपास विकास को बढ़ावा देने के अलावा 500 से 800 लोगों को डायरेक्ट और इनडायरेक्ट रोजगार प्रदान करेगा। उन्होंने कहा, ओबेरॉय होटल एंड रिजॉर्ट एक एंकर का रोल प्ले करेगा और अधिक प्रोजेक्ट्स को आकर्षित करेगा।

7-स्टार होटल बनने से वाईएसआर जिला विश्व स्तर पर लोकप्रिय हो जाएगा। सीएम ने कहा कि उन्होंने विक्रम ओबेरॉय से यहां एक गोल्फ कोर्स स्थापित करने की संभावना तलाशने का अनुरोध किया है।

विक्रम ओबेरॉय ने भी सभा को संबोधित करते हुए आशा व्यक्त की कि गंदिकोटा में बनने वाले होटल और रिसॉर्ट आर्थिक विकास के इंजन के रूप में काम करेगे और युवाओं के लिए रोजगार पैदा करेगे। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया भर में बेहतरीन होटल विकसित करने में अग्रणी के रूप में, हम क्षेत्र और राज्य के विकास में योगदान देने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा उन्होंने सहयोग बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री और आधिकारिक मशीनरी को धन्यवाद दिया।

तिरुपति के जिला कलेक्टर के वेंकटरमण रेड्डी और विशाखापट्टनम के जिला कलेक्टर डॉ. ए मल्लिकार्जुन ने भी मुख्यमंत्री से वर्चुअली बातचीत की और ओबेरॉय ग्रुप होटल्स को होटलों के निर्माण के लिए प्रदान की गई जमीन और अन्य सुविधाओं के बारे में बताया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 July 2023 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story