राजनीति: मिथुन को राहुल गांधी ने भेजा स्पेशल गिफ्ट, लोकसभा चुनाव के दौरान कटवाए थे दाढ़ी और बाल

मिथुन को राहुल गांधी ने भेजा स्पेशल गिफ्ट, लोकसभा चुनाव के दौरान कटवाए थे दाढ़ी और बाल
रायबरेली में मिथुन (नाई) सैलून चलाते हैं। परिवार में चार भाई-तीन बहन और माता-पिता हैं। मिथुन का कहना है कि एक वक्त था, जब उनके सैलून पर सीमित कस्टमर ही आते थे, लेकिन, अब तीन गुना ज्यादा कस्टमर आते हैं।

रायबरेली, 13 सितंबर (आईएएनएस)। रायबरेली में मिथुन (नाई) सैलून चलाते हैं। परिवार में चार भाई-तीन बहन और माता-पिता हैं। मिथुन का कहना है कि एक वक्त था, जब उनके सैलून पर सीमित कस्टमर ही आते थे, लेकिन, अब तीन गुना ज्यादा कस्टमर आते हैं।

यह सब राहुल गांधी की वजह से हुआ है। दरअसल, रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी ने चुनाव के दौरान मिथुन (नाई) की सैलून में दाढ़ी और बाल कटवाए थे।

अब राहुल गांधी ने मिथुन के लिए खास तोहफा भी भेजा है। इसमें एक शैंपू चेयर, दो हेयर कटिंग चेयर व एक इनवर्टर बैटरी शामिल है। राहुल की ओर से मिले इन खास गिफ्ट से मिथुन खुश हैं।

मिथुन ने कहा, अब तक हम सैलून में बैठे हैं, नहीं तो पहले इस समय घर चले जाते थे। जब से राहुल गांधी हमारी सैलून की दुकान में बाल और दाढ़ी कटवा कर गए हैं, तब से काम में काफी बढ़ोतरी हुई है, करीब तीन गुना काम बढ़ गया है।

राहुल गांधी हमारी छोटी सी सैलून में आएंगे, हमने कभी इसकी कल्पना भी नहीं की थी। उनके आने से हमें बहुत खुशी हुई थी। हालांकि, उनके आने से ऐसा लगा कि मैं सपना देख रहा हूं, लेकिन, वह हकीकत था।

मेरे जीवन में यह पाल खास बन चुका है और जिंदगी भर हमारे लिए यह खुशी का पल रहेगा।

मिथुन ने बताया कि परिवार में चार भाई-तीन बहन और मां और पिता हैं। लालगंज में सैलून साल 2021 में शुरू किया था। इसके बाद सैलून को बृजेंद्र नगर लेकर आए थे।

बता दें कि राहुल गांधी जब मिथुन की दुकान में बाल और दाढ़ी कटवाने के लिए पहुंचे थे, तो उन्होंने उनसे पूछा था, आप सबके बाल काटते हैं तो आपके बाल कौन काटता है। इस पर मिथुन ने जवाब दिया था कि मेरे यहां काम करने वाले दूसरे लोग मेरा बाल काटते हैं।

राहुल ने मिथुन से उनके काम के बारे में पूछा था, दिन में कितना पैसा कमाते हो। इस पर मिथुन ने जवाब दिया था, रोजाना 400 से 500 रुपये की कमाई हो जाती है। सुबह 7 बजे रात के 8 बजे तक दुकान चलती है। राहुल ने इस दौरान मिथुन के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Sept 2024 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story