राजनीति: फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की मौत पर बोले अजय राय, यूपी में बच्चियों के ऊपर आफत

फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की मौत पर बोले अजय राय, यूपी में बच्चियों के ऊपर आफत
यूपी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बुधवार को गाजीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की हुई मौत को लेकर सरकार को घेरा।

चंदौली, 28 अगस्त (आईएएनएस)। यूपी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बुधवार को गाजीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की हुई मौत को लेकर सरकार को घेरा।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बुधवार को गाजीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि महात्मा गांधी ने 1942 में अंग्रेजों भारत छोड़ो अभियान की शुरुआत की थी, उसके तहत सैयदराजा में जो हमारे पूर्वज शहीद हुए हैं, उनको नमन और श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

उत्तर प्रदेश की फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की हुई मौत को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि, उत्तर प्रदेश सरकार में दलितों और पिछड़ों के ऊपर अत्याचार हो रहा है। खासतौर पर बच्चियों के ऊपर आफत आई हुई है। उनके साथ अमानवीय कृत किया जा रहा है। पूरी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और जंगलराज कायम है।

अमेठी संसदीय क्षेत्र के स्टेशन का नाम बदलने को लेकर कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि सिर्फ स्टेशन का नाम बदला जा रहा है, काम कुछ नहीं हो रहा है।

तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रेलवे को ध्वस्त कर दिया है, इस विभाग को सुधारने की जरूरत है। अश्विनी वैष्णव रेलवे मंत्री नहीं बल्कि रील मंत्री बन चुके हैं।

आगामी 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अजय राय ने कहा कि कांग्रेस ने पांच सीटों पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव शीर्ष नेतृत्व को दिया है। उन्होंने 10 विधानसभा सीटों पर मिलकर लड़ने और जीत दर्ज करने का दावा किया।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन का भाजपा में शामिल होने के ऐलान को लेकर कांग्रेस नेता ने भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इंपोर्टेड पार्टी बन गई है, जिसमें वो दूसरे दलों के नेताओं को अपने दलों में शामिल कर रहे हैं।

चंपई सोरेन और हिमंता बिस्वा सरमा का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अपना कोई चेहरा नहीं रह गया है। वो दूसरे दलों के नेताओं को अपने यहां शामिल करके चुनाव लड़ा रहे हैं। भाजपा अब जनता के मन से उतर चुकी है और समापन की तरफ बढ़ रही है।

कांग्रेस नेता ने दावा किया है कि भाजपा को 2024 लोकसभा में हराया, अब 10 उपचुनाव में भी हराएंगे और फिर 2027 विधानसभा चुनाव में भी जीत दर्ज करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2024 4:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story