चेतन दत्ता दबाएंगे ब्लास्ट का फाइनल बटन, 6 लोग और मौजूद रहेंगे 100 मीटर के दायरे में

Chetan Dutta will press the final button of twin tower blast, 6 more people will be present within a radius of 100 meters
चेतन दत्ता दबाएंगे ब्लास्ट का फाइनल बटन, 6 लोग और मौजूद रहेंगे 100 मीटर के दायरे में
ट्विन टावर चेतन दत्ता दबाएंगे ब्लास्ट का फाइनल बटन, 6 लोग और मौजूद रहेंगे 100 मीटर के दायरे में
हाईलाइट
  • 9 सेकंड में पूरा ब्लास्ट होना है

डिजिटल डेस्क, नोएडा,। एडिफिस कंपनी के इंडियन ब्लास्टर चेतन दत्ता ने आईएएनस से खास बातचीत करते हुए बताया कि वह ट्विन टावर के ब्लास्ट का फाइनल बटन दबाएंगे और उनके साथ जो ब्रिक्समैन और छह लोग 100 मीटर के दायरे में उस दौरान मौजूद रहेंगे। उन्होंने इस प्रोसेस के बारे में बताते हुए बताया की पहले बॉक्स को चार्ज किया जाएगा और उसके बाद बटन दबाया जाएगा। जिसके बाद करीब 9500 डी लेयर्स लगी उनमें करंट पहुंच जाएगा। और ब्लास्ट होना शुरू हो जाएगा।

उन्होंने बताया की 9 सेकंड में पूरा ब्लास्ट होगा है। करीब 13 से 15 सेकंड में पूरी बिल्डिंग नीचे आ जायेगी। ब्लास्ट डी लेयर्स के मुताबिक होगा। लेकिन देखने में लगेगा की ब्लास्ट एक साथ दोनों बिल्डिंग में हो रहा है।

मैंने पिछले 20 दिनों से एक्सप्लोसिव लोड करने का काम किया है। मुझे लगता है की किसी तरह कोई दिक्कत नहीं होगी और हंड्रेड वन परसेंट इस बिल्डिंग को गिराने में हम सक्सेस रहेंगे। उन्होंने बताया कि आसपास की भी किसी बिल्डिंग को कोई भी नुकसान होने की कोई गुंजाइश नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story