जम्मू कश्मीर: दक्षिण शोपियां में आतंकी हमले में बिहार के अशोक चौहान की मौत, उमर अब्दुल्ला ने आतंकवाद की निंदा करते हुए संवेदना व्यक्त की

दक्षिण शोपियां में आतंकी हमले में बिहार के अशोक चौहान की मौत, उमर अब्दुल्ला ने आतंकवाद की निंदा करते हुए संवेदना व्यक्त की
  • आतंकियों के हमले को बीजेपी नेता रैना ने बताया कायराना हरकत
  • नई सरकार के सत्तासीन होने के ठीक दो दिन बाद आतंकी घटना
  • इस साल किसी अन्य प्रदेश के नागरिक की हत्या की यह चौथी घटना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के दक्षिण शोपियां रीजन में कुछ आतंकियों ने एक वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने बिहार के अशोक चौहन नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों ने मजदूर का शव कहीं छिपा दिया था। तलाशी अभियान के बाद शव झाडि़यां से बरामद हुआ। सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुटी हुई हैं। आपको बता दें मिली जानकारी के मुताबिक मजदूर किसी अज्ञात नंबर से कॉल आने पर सुबह से ही घर से बाहर निकला था। पुलिस अज्ञात नंबर का पता लगाने में लगी हुई।

आतंकियों की करतूत को लेकर जम्मू-कश्मीर के नए मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों अशोक चौहान की मौत के बारे में सुनकर बहुत खेद है। ये हमले घृणित हैं और सबसे मजबूत संभव शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। मैं मृतक के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना भेजता हूं।

आतंकियों के हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने मीडिया से कहा, "दक्षिण शोपियां के क्षेत्र से बेहद दुखद समाचार आया है। पाकिस्तानी आतंकवादियों ने बिहार के अशोक चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी। यह कायराना हरकत है, सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। जल्द इन साजिशकर्ता आतंकवादियों को पकड़ा जाएगा। इस संकट की घड़ी में हम अशोक चौहाण के परिवार के साथ हैं।

आपको बता दें हाल ही में 370 खत्म होने के बाद पहली बार हुए विधानसभा चुनाव में एनसी के उमर अबदुल्लाह के नेतृत्व में नई सरकार का गठन हुआ है। नई सरकार के सत्तासीन होने के ठीक दो दिन बाद आतंकियों की घटना सामने आई है। बीते दिन शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने गोली मारकर बिहार के एक मजदूर को मौत के घाट उतार दिया। दक्षिण कश्मीर में इस वर्ष किसी अन्य प्रदेश के नागरिक की हत्या की यह चौथी घटना है।

Created On :   19 Oct 2024 6:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story