फैशन टिप्स: अगर आप भी हैं वर्किंग वुमन और लगना चाहती हैं हर दिन ट्रेंडी, तो ये आउटफिट्स बना सकते हैं आपको फैशनेबल

अगर आप भी हैं वर्किंग वुमन और लगना चाहती हैं हर दिन ट्रेंडी, तो ये आउटफिट्स बना सकते हैं आपको फैशनेबल
  • मीटिंग हो या पार्टी ये आउटफिट्स आपको रखेंगे फैशनेबल
  • देखते ही सभी लोग करेंगे आपकी तारीफ
  • जानें कुछ अमेजिंग ऑप्शन्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हममें से कई महिलाएं घर का काम करने के साथ-साथ जॉब भी करती हैं। सुबह जल्दी उठकर काम पर जाना और फिर वापस आकर घर का काम करना, इसी में पूरा दिन निकल जाता है। सुबह उठते ही काम पर जाने के बीच हमें सोचने का ही समय नहीं मिलता कि अपने आउटफिट के बारे में सोचें। ऐसे में ट्रेंडी दिखान काफी मुश्किल लगता है। लेकिन अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट पीसेज लेकर आए हैं जिसे आप बिना सोचे किसी भी चीज के साथ स्टाइल करेंगी तो ट्रेंडी ही लगेंगी। तो चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या पहना जाए जिससे बिना एफर्ट्स के ही आप खूबसूरत के साथ-साथ फैशनेबल दिखें।

यह भी पढ़े -आपको भी डायबिटीज है? तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इससे आपको हो सकती है डिमेंशिया जैसी खतरनाक बीमारी

व्हाइट शर्ट

व्हाइट शर्ट हमेंशा ट्रेंड में ही रहता है। अगर आप भी सफेद रंग की फुल शर्ट पहनती हैं तो आप बेहद क्लासी लगेंगी। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लू कलर का जींस काफी अच्छा लगता है। आप चाहें तो इस लुक के साथ जूते या हील्स कैरी कर सकती हैं।

ब्लैक फॉर्मल पैंट

टॉप हो, शर्ट हो या फिर शॉर्ट कुर्ती ब्लैक पैंट सभी के साथ सुंदर लगता है। अगर आपको भी समझ नहीं आता कि हर दिन बॉटम में क्या पहनें तो आप बिना सोचे ब्लैक पैंट पहन सकते हैं क्योंकि ये हर रंग के साथ सूट हो जाता है।

शॉर्ट कुर्ती

अगर आपको इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स पसंद आते हैं तो आप शॉर्ट कुर्ती पहन सकते हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक यौ फिर व्हाइट कलर का जींस पहन सकते हैं।

यह भी पढ़े -आपको भी डायबिटीज है? तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इससे आपको हो सकती है डिमेंशिया जैसी खतरनाक बीमारी

कॉटन साड़ी

मीटिंग हो या पार्टी साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो सभी ओकेजन में सुंदर लगता है। अगर आप हर दिन के लिए कोई अच्छी साड़ी की तलाश में हैं तो छोटे-छोटे प्रिंट्स वाली पेस्टल साड़ी पहन सकते हैं। इसके साथ अगर आप छोटी सी बाली पहनेंगी तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

कुर्ता सेट

अगर आप कॉलेज या स्कूल टीचर हैं तो आपके लिए कुर्ता सेट बेस्ट ऑप्शन है। ये कंफर्टेबल के साथ-साथ देखने में भी काफी खूबसूरत लगता है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हाथ में घड़ी और गले में छोटी चेन भी पहन सकते हैं।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   21 Sept 2024 12:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story