New Delhi News: इस दिवाली टॉप हेयरस्टाइल्स से ऐसे पा सकते हैं परफेक्ट लुक

इस दिवाली टॉप हेयरस्टाइल्स से ऐसे पा सकते हैं परफेक्ट लुक
  • फेडेड फॉक्स हॉक हेयरस्टाइल
  • इंडियन पोम्पडौर हेयरस्टाइल

New Delhi News : दिवाली का त्योहार आने ही वाला है और इस बार एक परफेक्ट हेयरस्टाइल के साथ त्योहारों के लुक को और भी बेहतरीन बनाएं। चाहे परिवार के साथ मिलने-जुलने का मौका हो या फिर आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी में जा रहे हों, दिवाली के मौके पर इन आसान लेकिन स्टाइलिस्ट हेयरडू के साथ एक दिलकश समां बांध सकते हैं। इस बारे में बता रहे हैं आलिम हकीम। केवल बेहतरीन क्वालिटी के हेयर वैक्स का इस्तेमाल करते हुए यहां कुछ ऐसे हेयरस्टाइल्स बताए गए हैं, जोकि आपके त्योहारी पोशाक की चमक और भी बढ़ा देंगे।

स्‍लीक्ड बैक हेयरस्टाइल: जब बिलकुल भी वक्त ना हो तो यह हेयरस्टाइल एक क्लीन और खूबसूरत-सा लुक देता है। बालों को माथे से हटाते हुए ऊपर की तरफ ले जाएं। स्टाइलिंग जैल वैक्स की थोड़ी-सी मात्रा लेकर अपनी हथेलियों पर अच्छी तरह रगड़ें और फिर बालों को ऊपर की ओर तिरछा पुश करते जाएं। यह वॉटर-बेस्ड पारदर्शी वैक्स एक स्लीक और चमकदार फिनिश के साथ ऊपर की तरफ बालों को होल्ड करता है।

फेडेड फॉक्स हॉक हेयरस्टाइल: यदि आप अपना बोल्ड अंदाज दिखाना चाहते हैं जोकि दिवाली के लंबे सेलिब्रेशन तक टिका रहे तो फेडेड फॉक्स हॉक स्टाइल आपके लिए है। किनारे से छोटे, फेडेड और ऊपर की तरफ बालों के अधिक वॉल्यूम के साथ, इस स्टाइल की धार बिलकुल सही मात्रा में है। थोड़ी मात्रा में वैक्स लेकर अपने बालों पर लगाएं और उन्हें ऊपर की ओर करते जाएं। फॉक्स हॉक नए जमाने का मोहॉक स्टाइल है जिसमें किनारे का टेक्सचर और वॉल्यूम कम होता है। यदि आपको कोई खास लुक चाहिए तो फिर स्टाइलिंग क्ले वैक्स चुनें जोकि अल्ट्रा-मैट फिनिश देता है और यह पूरे दिन बना रहता है।


Created On :   23 Oct 2024 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story