स्टाइलिंग टिप्स: इस टीचर्स डे लगना चाहती हैं बेहद सुंदर तो पहनें ट्रेंडी सूट सेट, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

इस टीचर्स डे लगना चाहती हैं बेहद सुंदर तो पहनें ट्रेंडी सूट सेट, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद
  • टीचर्स डे पर दिखें रॉयल
  • ट्रेडिशनल लुक करें ट्राई
  • ये हैं कुछ अमेजिंग आउटफिट ऑप्शन्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हमारे देश में गुरु को भगवान माना जाता है। गुरु ही बच्चों को ज्ञान देते हैं और उन्हें जीने की सही राह दिखाते हैं। टीचर्स को सम्मान देने के लिए भारत में हर साल 5 सितंबर को टीचर्स डे (Teacher's Day) सेलिब्रेट किया जाता है। स्कूलों-कॉलेजों में बड़े ही धूमधाम के साथ ये दिन मनाते हैं। इस दिन बच्चे अपने टीचर्स को गिफ्स देते हैं और उनके साथ खूब सारा समय बिताते हैं। इस मौके पर महिलाओं को ट्रेडिशनल आउटफिट पहन कर स्कूल-कॉलेज जाना बेहद पसंद आता है। वैसे तो हम हर दिन सूट या साड़ी पहनते ही हैं, लेकिन अगर इस टीचर्स डे आप काफी ज्यादा अलग लगना चाहती हैं तो इन सूट सेट को जरूर स्टाइल करें।

अनारकली सूट

आप टीचर्स डे के दिन गुलाबी रंग का अनारकली सूट सेट पहन सकती हैं। पिंक एक ऐसा कलर है जो महिलाओं पर बेहद खूबसूरत लगता है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप पिंक कलर की जूतियां जरूर पहनें।


अंगरखा सूट

कई महिलाओं को सिंपल लुक ज्यादा पसंद आता है। अगर आप भी टीचर्स डे पर सिंपल लेकिन क्लासी दिखना चाहती हैं तो व्हाइट कलर का अंगरखा सूट सेट पहल सकती हैं। अगर आपके ड्रेस में छोटे-छोटे प्रिंट्स होंगे तो ये आपके ऊपर और भी ज्यादा सुंदर लगेगा। आप इसके साथ ट्रांसपेरेंट हील्स भी पहन सकती हैं।


यह भी पढ़े -जानिए क्या है रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस? लंबे समय तक कानों को ठीक रखने की टिप्स

कॉटन सूट

कॉटन सूट हमेंशा ट्रेंड में रहा है। आप पेस्टल कलर का वी नेक कॉटन सूट पहन सकती हैं। अगर आप भी उनमें से हैं जिनको लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं पसंद तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप व्हाइट हील्स पहन सकती हैं। ये लुक ऐसा है कि लोग आपकी तारीफ किए बिना रुक ही नहीं पाएंगे।


पटियाला सूट

इस टीचर्स डे अगर आप स्टइलिश दिखना चाहती हैं तो पटियाला सूट एक अच्छा ऑप्शन है। बेबी पिंक पटियाला के साथ आप मैचिंग बालियां और चूड़ियां जरूर पहनें, ये आपके लुक में चार चांद लगा देगा।


फ्लोरल सूट सेट

इस टीचर्स डे पर आप मल्टीकलर फ्लोरल सूट पहन सकती हैं, ये आपको बेहद फेमिनिन लुक देगा। इस आउटफिट के साथ ब्लैक बिंदी बहुत प्यारी लगेगी। आप इस लुक के साथ हील्स या फिर फ्लैट्स कैसी कर सकती हैं।


यह भी पढ़े -अपने बच्चों के ब्राइट फ्यूचर के लिए ऐसे दें वर्किंग मदर्स उन पर ध्यान, बच्चों को सिखाएं ये स्किल्स

Created On :   4 Sept 2024 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story