गणेश चतुर्थी लुक्स: इस गणेश चतुर्थी दिखना चाहते हैं डैशिंग तो चुनें अपना फेवरेट लुक, यहां से लें इंस्पिरेशन

इस गणेश चतुर्थी दिखना चाहते हैं डैशिंग तो चुनें अपना फेवरेट लुक, यहां से लें इंस्पिरेशन
  • गणेश चतुर्थी के लिए अमेजिंग आउटफिट्स
  • लगेंगे बेहद हैंडसम
  • यहां से लें स्टाइल टिप्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। गणेश चतुर्थी का त्योहार आने में आब कुछ ही दिनों का समय बाकी है। इस दिन को खास बनाने के लिए हम सभी के घरों में तैयारियां शुरू हो गई हैं। नाश्ते में क्या बनाना है, क्या डेकोरेशन करनी है और किस तरह पूजा की थाल सजानी है, इन सभी चीजों की तैयारी शुरू हो चुकी है। कोई भी त्योहार हो लड़कियो को तैयार होने में बड़ा मजा आता है। उन्होंने तो डिसाइड भी कर लिया होगा कि उन्हें गणेश चतुर्थी के दिन क्या पहनना है। इस दिन ज्यादातर लड़कियां ट्रेडिशनल आउटफिट पहनती हैं। वहीं, अगर लड़कों की बात करें तो ऐसा कहा जाता है कि लड़कों के पास कपड़ों के ज्यादा ऑप्शन्स नहीं होते। हालांकि, ये सच नहीं है। अगर आप भी डिफ्रेंट स्टाइल के आउटफिट ऑप्शन्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इन डिजाइंस पर जरूर नजर डालें और चुनें अपना फेवरेट लुक।

पीला कुर्ता पायजामा

पीला रंग त्योहार के दिन बेहद खूबसूरत लगता है। अगर आप चाहें तो छोटे-छोटे प्रिंट कर पीला कुर्ता पहन सकते हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए आप ब्राउन कलर के मोजरी पहनें।

जैकेट

इस गणेश चतुर्थी पर अगर आप कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो कुर्ते के साथ हाफ जैकेट स्टाइल कर सकते हैं। इससे आप और भी ज्यादा हैंडसम लगेंगे।

यह भी पढ़े -आपका पसंदीदा स्ट्रीट फूड बन सकता है हेल्थ के लिए खतरा, शरीर की भलाई चाहते हैं तो आज से खाना छोड़ें

ब्लेजर

कई लोगों को कुर्ता पायजामा पहनना ज्यादा पसंद नहीं है। ऐसे में आप ब्लेजर पहन सकते हैं। इस लुक में आप काफी ज्यादा क्लासी लगेंगे। ब्लेजर के अंदर ब्लैक या फिर व्हाइट कलर की शर्ट ट्राय कर सकते हैं।

यह भी पढ़े -क्या आप भी हैं डिप्रेश, कमरदर्द और सिरदर्द के शिकार? पर्वतासन दिलवा सकता है इन परेशानियों से निजात, इन बातों पर दें ध्यान

धोती कुर्ता

अगर आप सिंपल लुक चाहते हैं तो पेस्टल करल का धोती कुर्ता एक अच्छा ऑप्शन है।अगर आपको ब्राइट कलर पसंद नहीं आते तो ऐसे में लाइट कलर का धोती कुर्ता पहन सकते हैं। आप चाहें तो धोती कुर्ता सिलवा भी सकते हैं।

शॉर्ट कुर्ता और जींस

अगर आप कुछ अलग-हटके पहनना चाहते हैं तो शॉर्ट कुर्ता पहन सकते हैंं। शॉर्ट कुर्ते के साथ ब्लैक जींस काफी अच्छी लगती है और सबके साथ मैच भी हो जाती है। इस लुक को शूज के साथ कंप्लीट करें।

यह भी पढ़े -बालों को घना और मजबूत बनाता है मशरूम, यहां जानें इसके फायदे और इस्तेमाल करने का तरीका

Created On :   31 Aug 2024 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story