जन्माष्टमी स्टाइल टिप्स: इस जन्माष्टमी दिखना चाहते हैं खूबसूरत तो पहनें मोर पंख डिजाइन आउटफिट्स, इन ऑप्शन्स में से चुनें अपना बेस्ट लुक

इस जन्माष्टमी दिखना चाहते हैं खूबसूरत तो पहनें मोर पंख डिजाइन आउटफिट्स, इन ऑप्शन्स में से चुनें अपना बेस्ट लुक
  • जन्माष्टमी पर दिखें बेहद खूबसूरत
  • पहनें मोर पंख स्टाइल आउटफिट्स
  • इस आइडियाज में से चुनें अपना फेवरेट

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कृष्ण जन्माष्टमी आने में कब कुछ ही समय बाकी है। श्री कृष्ण के जन्मदिन को लोग बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। हर साल भाद्रपद महीने के कृषण पक्ष की अष्टमी तिथि को जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाता है। इस साल यह तिथि 26 अगस्त को है। इस दिन लोग व्रत रख कर भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना करते हैं। त्योहार को खास बनाने के लिए मटकी फोड़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाता है। कई लोग भगवान को माखन मिश्री का भोग लगाते हैं तो कई लोग छप्पन भोग खिलाकर भगवान को खुश करते हैं। कोई भी त्योहार हो लड़कियों को सुंदर तरह से तैयार होकर सेलिब्रेट करना बेहद पसंद होता है। ऐसे में सभी लड़कियों की तैयारी शुरू हो गई हैं। हममें से कई लड़कियों ने तो ये सोच भी लिया होगा कि उन्हें क्या पहनना है और किस आउटफिट के साथ कौन सी ज्वेलरी अच्छी लगेगी। लेकिन अगर आपने अभी तक यह तय नहीं किया है कि आपको इस जन्माष्टमी पर क्या पहनना चाहिए तो हम आपके लिए कुछ अमेजिंग आउटफिट ऑप्शन्स लेकर आए हैं। आप इन ऑप्शन्स में से अपना फेवरेट लुक चुन सकते हैं।

यह भी पढ़े -खुद से बात करने की आदत को मत कीजिए नजरअंदाज! बन सकती है परेशानी, जानिए डॉक्टर की राय

मोर पंख साड़ी

अगर आप इस त्योहार की थीम से जुड़ा कोई आउटफिट पहनना चाहती हैं तो मोर पंख डिजाइन की साड़ी आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। कई लड़कियों को त्योहार के दिन ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना बेहद पसंद होता है। अगर आप मोर पंख डिजाइन की साड़ी पहनेंगी तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

मोर प्रिंट डिजाइन सूट

अगर आप जन्माष्टमी पर क्लासी लुक चाहते हैं तो व्हाइट सूट सेट पहन सकते हैं जिसमें मोर का प्रिंट बना हो।

यह भी पढ़े -तीन चोर जिन्होंने लियोनार्डो द विंची की 'मोनालिसा' को रातों रात बना दिया 'मास्टरपीस'

नेकलेस

मोर पंख डिजाइन का नेकलेस आपके हर आउटफिट के साथ अच्छा लगेगा और थीम के साथ भी जाएगा।

दुपट्टा

अगर आप इस जन्माष्टमी सिंपल लुक चाहते हैं तो आप ऑल व्हाइट या ऑल ब्लैक कुर्ते के साथ मोर प्रिंट डिजाइन का दुपट्टा कैरी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े -विश्व फोटोग्राफी दिवस उन हुनरमंदों को सलाम करने का दिन, जिन्होंने वक्त बेवक्त दुनिया को दिखाया आईना

जुमके

आप 26 अगस्त को चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें या फिर वेस्टर्न, उसके साथ मोर पंख डिजाइन के जुमके आपके लुक को और भी ज्यादा बेहतर बना देंगे।


Created On :   24 Aug 2024 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story