मदर्स डे 2024: मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट करना चाहते हैं साड़ी तो, ये ट्रेंडी साड़ी रहेंगी बेस्ट

मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट करना चाहते हैं साड़ी तो, ये ट्रेंडी साड़ी रहेंगी बेस्ट
  • इस साल 12 मई को मनाया जाएगा मदर्स डे
  • बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेस के साड़ी लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं
  • सिल्क, कॉटन, जॉर्जेट, या शिफॉन होगा बेस्ट ऑप्शन फॉर गिफ्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मदर्स डे का दिन सभी के लिए बहुत खास होता है। इस दिन आप अपनी मां को ये एहसास दिला सकते हैं कि वो आपके लिए कितनी खास हैं। इस साल मदर्स डे 12 मई यानी रविवार को मनाया जाएगा। इस मौके पर अगर आप अपनी मां को कुछ खास गिफ्ट देने का प्लान कर रहे हैं, तो साड़ी एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह एक ऐसा गिफ्ट है, जिसे ज्यादातर लेडीज पहनना पसंद करती हैं। अगर आप साडी चुनने में कंफ्यूज हो रहे हैं, तो बॉलीवुड की कुछ फेमस एक्ट्रेस के ये साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। आप अपनी मां के लिए साड़ी चुनते समय उनके फेवरेट कलर और स्टाइल को ध्यान में रख सकते हैं। इसके अलावा सिल्क, कॉटन, जॉर्जेट, या शिफॉन जैसी साड़ी भी ट्राई कर सकते हैं। अगर आप भी मदर्स डे पर अपनी मां को साड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं, तो इन सेलिब्रिटीज के लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

रानी मुखर्जी

अगर आप इस मदर्स डे पर अपनी मां को तोहफे में साड़ी देना चाहते हैं, तो हल्के फैब्रिक में ब्लैक और रेड कलर की शिफॉन साड़ी एक बेस्ट ऑप्सन हो सकता है। शिफॉन साड़ियाँ अपने हल्के और सॉफ्ट फैब्रिक के लिए फेमस हैं, जो गर्मी के मौसम में काफी ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। ये साड़ियाँ पहनने में भी काफी सिंपल होती हैं, जिससे आपकी मां इन्हें किसी भी मौके पर आसानी से कैरी कर सकती हैं। ब्लैक और रेड जैसे अट्रैक्टिव कलर इन साड़ियों को एक क्लासिक और एलिगेंट लुक देते हैं, जो किसी भी खास मौके पर परफेक्ट हो सकती हैं। तो इस मदर्स डे पर अपनी मां के लिए इस हल्के और स्टाइलिशऑप्शन को चुनें, और उन्हें दें एक ऐसा गिफ्ट जो न केवल खूबसूरत होगा, बल्कि गर्मी में उन्हें कंफर्टेबल भी फील कराएगा।

हेमा मालिनी

अगर आपकी मम्मी को बॉर्डर वाली साड़ियाँ पसंद हैं, तो मदर्स डे के लिए हेमा मालिनी की ये साड़ी बेस्ट ऑप्सन हो सकती है। ये साड़ी ट्रेडिशनल लुक के लिए एकदम परफेक्ट है। बॉर्डर वाली साड़ियों में आपको सिल्क, जॉर्जेट, कॉटन, और कई अलग-अलग तरह के फैब्रिक्स ऑप्सन मिल जाएगें। अगर आप इस तोहफे को और भी खास बनाना चाहते हैं, तो आप साड़ी के साथ आर्टिफिशियल ज्वेलरी का सेट भी गिफ्ट कर सकते हैं। तो इस मदर्स डे पर बॉर्डर वाली साड़ी के साथ आर्टिफिशियल ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन गिफ्ट करके अपनी मां को खुश करें।

नीना गुप्ता

अगर आपकी मम्मी को हल्के कलर की साड़ी पहनना पसंद है, तो इस मदर्स डे पर उन्हें एक हल्के कलर की साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं। इस तरह की साड़ियाँ गर्मियों में काफी कंफर्टेबल होती हैं, और पहनने में भी आसान होती हैं। हल्के कलर की साड़ी हर ऐजग्रुप की महिलाओं और लड़कियों को पसंद आती हैं। इस साड़ी के साथ आप अपनी मम्मी को ऑक्सीडाइज ज्वेलरी भी गिफ्ट कर सकते हैं। ऑक्सीडाइज ज्वेलरी अपने क्लासिक और ट्रेडिशनल लुक के कारण साड़ी के साथ बिल्कुल फिट बैठती है। इसमें नेकलेस, इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स, और रिंग्स शामिल हो सकते हैं, जो साड़ी के लुक को और भी अट्रैक्टिव बना देंगे।

विद्या बालन

अगर आपकी मम्मी को सिल्क की साड़ियाँ पसंद हैं, तो मदर्स डे पर उन्हें विद्या बालन के स्टाइल की सिल्क साड़ी दे सकते हैं। विद्या बालन के साड़ी लुक्स उनके क्लासिक और एलीगेंट स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, जो हर लेडी को पसंद आएगा। सिल्क की साड़ियाँ अपने रिच टेक्सचर के लिए जानी जाती हैं। ये किसी भी खास फंक्शन के लिए परफेक्ट होती हैं, और इन्हें पहनकर एक एलिगेंट और रॉयल लुक आता है। अगर आपकी मम्मी को हैवी पल्लु वाली साड़ियाँ पसंद हैं, तो सिल्क साड़ी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ऐसी साड़ियाँ दिखने में बस प्यारी नहीं होती है, बल्कि पहनने में भी काफी ज्यादा कंफर्टेबल होती है।

भाग्यश्री

अगर आपकी मम्मी को मॉर्डन साड़ी पहनना पसंद है, तो भाग्यश्री के इस साड़ी लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। ऐसी फ्रिल वाली साड़ी आजकल काफी ज्यादा ट्रेंड में है। ये साड़ी पहनने में भी कंफर्टेबल होती है,साथ ही इसमें लुक भी काफी अच्छा दिखता है। इसके अलावा ऐसी साड़ी को किसी भी शादी या पार्टी में भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

माधुरी दीक्षित

अगर आपकी मम्मी को लाल, पीली और हरे रंग की साड़ी पहनना पसंद हैं , तो माधुरी दीक्षित की इस साड़ी से रिफरेन्स ले सकते हैं। बाजार में इस तरह की साड़ी के कई ऑप्शन देखने को मिल जाएगें।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (ज्योतिष, वास्तुशास्त्री, डॉक्टर, अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   8 May 2024 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story