मदर्स डे 2024: इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करें कस्टमाइज्ड ज्वेलरी, यहां से ले सकते हैं आईडियाज

इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करें कस्टमाइज्ड ज्वेलरी, यहां से ले सकते हैं आईडियाज
  • इस मदर्स डे अपनी मां को गिफ्ट करे कस्टमाइज्ड ज्वेलरी
  • यहां से ले सकते हैं आईडियाज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस मदर्स डे आप अपनी मम्मी को तरह-तरह की कस्टमाइज्ड ज्वेलरी देकर खुश कर सकते हैं। मदर्स डे के दिन अपनी मम्मी को कस्टमाइज्ड ज्वेलरी देना एक बहुत ही सुंदर गिफ्ट हो सकता है। कस्टमाइज्ड ज्वेलरी में आप उन्हे नेकलेस, ब्रेसलेट, आर्टिफिशियल पेंडेंट गिफ्ट कर सकती है,साथ ही साथ आप उन्हे अपने हाथो से लिखा हुआ हेंडमेड कार्ड भी बना कर दे सकती हैं। वैसे तो मां के लिए कोई एक दिन नही होता,उनके लिए हर दिन कुछ न कुछ नया करते रहना चाहिए लेकिन मदर्स डे के मौके पर सारे बच्चे अपनी मां को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ न कुछ करते है। अगर आप भी इस मौके पर अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते है और अच्छा सरप्राइज देना चाहते है तो आप कस्टमाइज्ड ज्वेलरी दे सकती हैं।

यह भी पढ़े -मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान की पुस्तक 'करीना कपूर प्रेगनेंसी बाइबल' पर विवाद, मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का भेजा नोटिस

नेकलेस

नेकलेस एक ऐसी चीज है जो हर महिला पहनना पसंद करती है। नेकलेस हर आउटफिट के साथ सूट होता है और हर लुक को कमप्लीट करता है, चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न। हम चाहे इंडियन (ऐथीनिक) लुक ले या वेस्टर्न, नेकलेस उस लुक में चार चाँद लगाता है। वैसे तो आजकल मार्केट मे इंडियन और वेस्टर्न दोनो ही नेकलेस की काफी ज्यादा वेरायटी है, लेकिन आप अपनी मम्मी इस खास मौके पर नेकलेस दे सकती हैं।


नाम या इनिशियल्स

नेकलेस और ब्रेसलेट पर आप अपनी मां का नाम या इनिशियल्स करवा सकते है ये आपकी मम्मी को काफी अच्छा लगेगा इसी के साथ आप उस नाम के साथ कोई फोटो भी बनवा सकते है जैसे एक बच्चे को गोद में उठाई हुई एक मां,गोद मे सुलाती हुई मां,अपने बच्चे के साथ खेलती हुई मां। यह एक खुबसूरत गिफ्ट होगा। आप नेकलेस पर सिल्वर या रेड हार्ट भी बनवा सकते है और उसमें अपनी मम्मी के लिए कुछ यूनिक नाम भी एड करवा सकते है।आजकल मार्केट में ऐसे आर्टिफिशियल नेकलेस और ब्रेसलेट हर जगह मिल रहे है आप चाहे तो मार्केट से भी ले सकती है और ऑनलाइन भी खरीद सकती है।

यह भी पढ़े -मदर्स डे के मौके पर दीपिका सिंह और आंचल साहू ने शेयर की 'मां' से जुड़ी कुछ खास यादें


कस्टमाइज्ड ब्रेसलेट

एक ब्रेसलेट जो आपकी मम्मी के जन्म के पत्थर से सजा हो या जिसमें उनके बच्चो के नाम के छोटे टैग्स हों या उनकी मैरिज एनिवर्सरि की डेट हो यह एक बहुत ही खास उपहार होगा।


अंगूठी

एक अंगूठी जो स्पेशल डेटस जैसे की उनकी शादी की तारीख,या उनके बच्चे के जन्म की तारीख से प्रेरित हो ,यह भी एक अद्भुत विचार हो सकता है। ये गिफ्ट देकर न सिर्फ उन्हे खुशी देंगे बल्कि उनके दिल को भी छू जाएंगे, क्योकि इसमें आपकी भावनाएं और सोच झलकती है।

यह भी पढ़े -अपनी मां को ये स्पेशल मैसेज भेज कर करें मदर्स डे विश, शब्दों से छू लें मां का दिल


डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (ज्योतिष, वास्तुशास्त्री, डॉक्टर, अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   11 May 2024 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story